मोदी के नेतृत्व में राष्ट्र निर्माण एवं आर्थिक सुधार तेजी से हो रहा है : वैष्णव

अजमेर 22 नवम्बर। केन्द्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्र निर्माण एवं आर्थिक सुधार तेजी से हो रहा है।

राजस्थान के अजमेर में फायसागर रोड स्थित केन्दीय रिजर्व पुलिस बल. ग्रुप दो परिसर में प्रधानमंत्री मोदी के देश में 45 शहरों में आयोजित रोजगार मेले 71000 नियुक्ति पत्र से जुडे आयोजन के तहत अजमेर में भी 193 जिनमें रेलवे से जुडे 162 अभ्यर्थियों को नियुक्तिपत्र देने के बाद अपना सम्बोधन दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार 10 लाख रोजगार देने के दूसरे चरण में आज 71हजार नियुक्ति पत्र वितरण दिये जा रहे है जो आर्थिक दिशा और दशा सुधार में बडा कदम है। इसमें गरीब एवं मध्यमवर्गीय के साथ हर तबके का ध्यान रखा जा रहा है।
उन्होंने बताया कि मोदी जी का यह महा अभियान पूरी पारदर्शिता के साथ चल रहा है। कुछ राज्य सरकार में पेपर लीक हो जाते है और युवा हताश हो जाता है लेकिन मोदी राज में युवाओं को तोहफा मिल रहा जिससे उन परिवारों में खुशियां छा रही है।

कार्यक्रम में अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी सीआरपीएफ डीआईजी अनिलकुमार सिंह आदि भी उपस्थित रहे।
श्री वैष्णव इसके बाद पुष्कर पहुंचे और पवित्र सरोवर की पूजा अर्चना कर जगत पिता ब्रह्मा जी का आशीर्वाद ले मनोकामना मांगी।

इससे पहले सुबह विशेष रेलगाडी से अजमेर पहुंचने पर सांसद भागीरथ चौधरी महापौर ब्रजलता हाडा तथा रेलवे अधिकारियो ने स्वागत किया।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *