National : भाजपा सरकार ने बढ़ाई लोगों की तकलीफेंः भूपेश बघेल

शिमला, 29 सितंबर : छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने गुरुवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश में उपचुनावों में हार का समाना करने पर मुख्यमंत्री का बयान आया था कि पार्टी की हार का कारण बेरोजगारी और महंगाई रही। श्री बघेल ने कहा लेकिन अभी भी प्रदेश में बेरोजगारी और महंगाई कम नहीं हुई है।

श्री बघेल ने कहा कि जो वादे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने किए थे उससे उलट हुआ हैं, आज तक काला धन वापस नहीं आया लेकिन हमारे देश की माताओं बहनों के घर में रखे हुए पैसे पर भी भाजपा ने हाथ साफ किया है। सुजानपुर के ऐतिहासिक चैगान में काग्रेस की जन संकल्प रैली का दौरान श्री बघेल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि हिमाचल में मुख्यमंत्री ने बेरोजगारी और महंगाई को कम नहीं किया बल्कि लोगों की तकलीफें बढ़ाई है।

उन्होंने कहा कि जहां पर भाजपा शासित सरकारें है वहां पर ही पेपर लीक मामला क्यों सामने आए है, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, हिमाचल, बिहार में भी पेपर लीक के मामले आते है। उन्होंने आरोप लगाया कि जहां पर भाजपा सरकारें है वहां पर पेपर बेचे जाते है और सरकारी भर्तियों को बंद किया जा रहा है।

श्री बघेल ने कहा कि रोटी पलटने का समय आ गया है क्योंकि महंगाई चरम है। मुख्यमंत्री ठाकुर से पीछा छुड़ाने का समय आ गया है और हाथ जोडों और पीछा छुडाओं। अब तो नो रैंक नो पेंशन दी जा रही है जिससे जनता भाजपा की सरकार से दुखी हो गई है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय जनता का है क्योंकि पूरे हिमाचल में स्थिति बहुत खराब हो गई है।

इस अवसर रैली में विशेष तौर पर कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला, पंजाब के विपक्ष नेता प्रताप सिंह बाजवा, प्रदेश कांग्रेस पार्टी प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पार्टी सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली और तेजिंदर सिंह बिट्टू सहित कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र राणा भी मौजूद रहे।

सं शर्मा, उप्रेती

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *