National : आजाद पर जारी है कांग्रेस नेताओं का हमला

नयी दिल्ली, 31 अगस्त: कांग्रेस से हाल में इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद का पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधने से काँग्रेस नेताओं का गुस्सा कम नहीं हो रहा है और श्री गांधी में पिछड़े नहीं इसलिए श्री आज़ाद पर कांग्रेस नेताओं का हमला रुक नहीं रहा है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता और पार्टी के पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के प्रभारी डॉ नरेश कुमार ने बुधवार को कहा कि जो लोग कांग्रेस को आज डूबता जहाज कह रहे हैं वे विश्वासघाती हैं तथा उन्हें गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए कि इसी जहाज की सवारी कर उन्होंने सत्ता के सारे सुख भोगे हैं।

डॉ कुमार ने श्री आजाद पर प्रहार करते हुए कहा कि पार्टी सत्ता में थी तो उन्होंने सारे सुख भोगे, मंत्री रहे और आज गलत बयान बाजी कर रहे हैं।

रामलीला मैदान में यहां चार सितंबर को होने वाली कांग्रेस रैली की तैयारियों की पटपड़गंज क्षेत्र में समीक्षा बैठक में उन्होंने कहा कि इस रैली में केंद्र सरकार के काले कारनामों से जनता को अवगत कराया जायेगा देश की जनता को बताया जाएगा कि मोदी सरकार की नाकामी के कारण देश विनाश की तरफ जा रहा है। मंहगाई चरम पर है, दूध के दाम एक साल में छह से सात रुपए बढे है, एक हफ्ते में चावल के रिटेल दाम सात से दस फीसदी बढ़े है और यह सब मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण हो रहा है।

उन्होंने कहा कि देश में रेलवे में एक से पांच वर्ष के बच्चे का किराया पहले माफ था, छह से 11 वर्ष के बच्चे का आधा टिकट लगता था और बुजुर्ग लोगों को किराए में रियायत मिलती थी, लेकिन कल एक सितंबर से यह सब समाप्त हो रहा है जो इस सरकार की असंवेदनसील को दर्शाता है।

अभिनव राम

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *