National : कांग्रेस न आप, भाजपा देगी साथः योगी

द्वारका/कच्छ/मोरबी 23 नवंबर : आम आदमी पार्टी (आप) को कांग्रेस की कार्बन कापी बताते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस की तरह ‘आप’ का भी रोज कोई न कोई घोटाला सामने आता है। आप ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया। नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं।
गुजरात विधानसभा की 182 सीटाें के लिये होने वाले चुनाव में द्वारका, रापर और ध्रांगध्रा विधानसभाओं में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में चुनावी रैलियों को संबोधित करने से पहले श्री योगी ने द्वारकाधीश मंदिर में जाकर शीश नवाया। उन्होंने चार धाम में से प्रमुख भगवान द्वारकाधीश को कोटि-कोटि नमन किया। इसके बाद द्वारका विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार पबुभा वीरमभा माणेक के पक्ष में पहली रैली की।
यूपी की भावनाओं से लोगों को जोड़ते हुए श्री योगी ने कहा,“आपने हमारे कान्हा को द्वारकाधीश बना दिया। उनका जन्म पांच हजार वर्ष पहले यूपी के मथुरा में हुआ था। उनकी बाल लीलाओं से मथुरा, वृंदावन व बरसाना उपकृत है। उन क्षेत्रों को हमने तीर्थ बना दिया। असुरों का संहार करते हुए भगवान श्रीकृष्ण द्वारका पधारे थे और आपने उन्हें यहां का राजा बना दिया। सीएम ने गुजरात को प्रेरणा की धरती बताया।”
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस की कार्बन कॉपी है। उनका भी रोज कोई न कोई घोटाला सामने आता है। आप ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया। नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं। कोरोना में जनमानस से खिलवाड़ कर रहे थे। अराजकता और भ्रम फैलाते थे। सीएम ने विश्वास दिलाया-कांग्रेस न आप, भाजपा देगी साथ।
श्री योगी ने कहा कि गुजरात में विकास के अनेक कार्य हो रहे हैं। यहां विकास की हर इमारत पर नरेंद्र भाई का नाम लिखा है। वे गुजरात के लिए निरंतर चिंतित रहते हैं। अतः विकास के अभियान को बढ़ाने के लिए कमल के फूल पर वोट दें।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस जहां आती है, दंगे, गुंडागर्दी व कर्फ्यू लाती है। यह उनके जींस का हिस्सा है। पहले गुजरात में यही सब होता था पर जब नरेंद्र मोदी सीएम बने, यह सब समाप्त हो गया। इसके बाद से गुजरात विकास का मॉडल प्रस्तुत कर रहा है। कांग्रेस पर विश्वास न करना। जब सरदार पटेल ने सोमनाथ मंदिर के जीर्णोद्धार का बीड़ा उठाया और भाजपा जब राम मंदिर आंदोलन को समर्थन देने के लिए खड़ी हुई तो भी कांग्रेस ने विरोध किया। आस्था का सम्मान केवल भाजपा करती है। कोरोना काल में डबल इंजन की सरकार ने डबल डोज राशन दिया। सीएम ने कहा कि कच्छ के लोगों ने अपने परिश्रम से इस पथऱीली भूमि पर भी सोना उगाने का काम किया है।
प्रदीप.संजय
वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *