National News Update : गहलोत नामांकन सभा में भाग लेने के लिए सुजानगढ़ रवाना

Insight Online News

जयपुर 30 मार्च : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश में आगामी सत्रह अप्रैल को होने वाले तीन विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के नामांकन के समय उनके समर्थन में जनसभा में भाग लेने के लिए आज यहां हैलीकाप्टर से सुजानगढ़ के लिए रवाना हुए।

श्री गहलोत हैलीकाप्टर से चुरु जिले के सुजानगढ़ के लिए रवाना हुए जहां पार्टी प्रत्याशी पूर्व मंत्री मास्टर भंवर लाल मेघवाल के पुत्र मनोज कुमार मेघवाल के नामांकन के समय पूर्वाह्न करीब ग्यारह बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

सभा को पार्टी के प्रदेश प्रभारी अजय माकन, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी संबोधित करेंगे। इस अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी तथा अन्य कई नेता सुजानगढ़ पहुंच चुके हैं।

श्री डोटासरा ने बताया कि ग्यारह बजे सुजानगढ़ एवं दोपहर एक बजे सहाड़ा एवं अपराह्न तीन बजे राजसमंद विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में श्री गहलोत के अलावा कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी प्रभारी श्री माकन, श्री पायलट तथा उनके जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने सहाड़ा सीट से दिवंगत एवं पूर्व विधायक कैलाश त्रिवेदी की पत्नी गायत्री देवी, सुजानगढ़ से मनोज कुमार मेघवाल और राजसमंद सीट से नया चेहरा तनखुस बोहरा को चुनाव मैदान में उतारा है।

जोरा, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *