National : मुकेश अंबानी, उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी

मुंबई, 15 अगस्त : जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिजनों को सोमवार को जान से मारने की धमकी मिली।

पुलिस ने इस सिलसिले में दहिसर इलाके से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि फोन करने वाला मानसिक रूप से विक्षिप्त है। इसकी विस्तृत जांच की जानी बाकी है।

एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के डिस्प्ले नंबर पर आठ धमकी भरे फोन आ चुके हैं। फोन करने वाले ने तीन घंटे के अंदर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। इस संबंध में अस्पताल प्रबंधन ने डीबी मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

मुंबई पुलिस ने तीन टीमों का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि फोन करने वाला वही है और उसने लगातार आठ कॉल किए। इसके बाद फोन करने वाले की लोकेशन ट्रेस की गई और एक शख्स को हिरासत में लिया गया। जांच अभी भी जारी है। इस संबंध में रिलायंस ने आधिकारिक बयान जारी किया है।

रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के पब्लिक नंबर पर एक अनजान शख्स का धमकी भरा कॉल आया। फोन करने वाले ने पहले मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी दी। बार-बार फोन करने पर उसने अंबानी के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में डीबी मार्ग थाने में विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। संदिग्ध को दहिसर इलाके से हिरासत में लिया गया है।

एचएन रिलायंस अस्पताल के प्रमुख तरंग ज्ञानचंदानी ने कहा, “ हम जब अस्पताल में झंडा फहराने की रस्म पूरी कर रहे थे, तभी हमें उसी कॉलर से आठ से नौ कॉल आए, जिसमें हमारे चेयरमैन को जान से मारने की धमकी दी गई थी। मुंबई पुलिस को तुरंत सतर्क कर दिया गया, एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और एक टीम ने फोन करने वाले के बारे में अधिक जानने के लिए जांच शुरू कर दी है। ”

संजय.श्रवण

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.