National Update : अखिलेश का योगी पर तंज, कहा-मुख्यमंत्री रामराज की कर रहे बात, अपराध खोल रहे खोखले दावों की पोल

लखनऊ, 07 जनवरी। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश में आपराधिक वारदातों को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रामराज की बात करने के बीच आपराधिक घटनाएं ऐसे खोखले दावों की पोल खोल रहे हैं।

अखिलेश ने गुरुवार को ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में आये दिन घटित होते अपराध, भाजपा के खोखले दावों की पोल खोल रहे हैं। डर और दहशत के इस माहौल में भी बाबा मुख्यमंत्री रामराज की बात करते हैं। अपराध को बढ़ावा देकर भाजपा भी किसी सहयोगी की तरह कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता के सामने भाजपा का पर्दाफाश हो चुका है।

सपा अध्यक्ष इससे पहले गाजियाबाद के मुरादनगर हादसे को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि मुरादनगर श्मशान हादसे ने साबित कर दिया है कि श्मशान पर राजनीति करने वाली भाजपा का भ्रष्टाचार किसी भी जगह को नहीं छोड़ता है। उप्र की जनता में भाजपा सरकार के समय में हो रही इस तरह की निम्न श्रेणी की मुनाफाखोरी से बेहद गुस्सा है। श्मशान हादसे ने भाजपा सरकार को शर्मसार कर दिया है।

वहीं बदायूं प्रकरण को लेकर उन्होंने कहा कि एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हैवानियत और दरिंदगी का जो वीभत्स रूप पोस्टमार्टम में सामने आया है वो दिल दहलाने वाला है। भाजपा सरकार अपराधियों को बचाने की कोशिश न करे और मृतका व उसके परिवार को पूर्ण न्याय मिले। भाजपा सरकार का कुशासन अपराधियों की ढाल न बने।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *