National Update : मोदी के बिहार दौरे पर कांग्रेस का तंज, कहा- जनता से माफी मांगें प्रधानमंत्री

नई दिल्ली, 01 नवम्बर : बिहार में चल रहे विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में एनडीए के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कार्यक्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार में रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। इसके बाद कांग्रेस पार्टी ने इस पर तंज कसा है।

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट में लिखा कि ‘रविवार के दिन बिहार के लोगों के बीच रहूंगा। लोकतंत्र के महापर्व में छपरा, समस्तीपुर, मोतिहारी और बगहा की जनसभाओं में जनता-जनार्दन का आशीर्वाद लूंगा।’ उनके इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ट्वीट कर पांच सवाल उठाये। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री से माफी मांगने की भी मांग की।

पवन खेड़ा ने ट्वीट कर कहा कि ‘उम्मीद है इस दौरे में आप माफ़ी मांगेंगे- बिहार के 5 करोड़ बेरोज़गारों से.. मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह कांड की आरोपित को टिकट देने पर.. बिहार की स्वास्थ्य सेवाओं को आईसीयू में पहुंचाने पर.. मुंगेर नरसंहार पर और बिहार के मज़दूरों से।’ कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा सरकार लोगों को सिर्फ वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करती है। जन समस्याओं से उसका कोई सरोकार नहीं है। चुनाव के समय सिर्फ घोषणाओं के लिए जनता को लुभाने का काम किया जाता है।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *