National Update : कमलनाथ ने सरकार पर लगाया दोहरे चरित्र का आरोप, बोले- शिवराज सरकार अजब-गजब है

भोपाल, 03 जनवरी । मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा जांच एजेंसियों द्वारा सीधे कार्यवाही करने पर रोक लगाने और भोपाल को छोडक़र प्रदेश के सभी कोविड सेंटर बंद किए जाने के फैसले पर सवाल उठाया है। उन्होंने शिवराज सरकार पर दोहरे चरित्र का आरोप लगाते हए निशाना साधा है।

कमलनाथ ने रविवार सुबह ट्वीट कर शिवराज सरकार के उस फैसले पर उन्हें आड़े हाथों लिया है। जिसके तहत स्वास्थ्य संचालनालय ने भोपाल को छोडक़र राज्य के लगभग सभी कोविड सेंटर बंद कर दिए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में कोरोना से मौतें जारी, संक्रमण का आँकड़ा प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। विधानसभा का सत्र तक कोरोना के भय से निरस्त और शिवराज सरकार ने भोपाल को छोडक़र प्रदेश के सभी कोविड केयर सेंटर बंद किये?

एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने जांच एजेंसियों पर सीधे सरकारी कर्मचारियों पर कार्यवाही की बजाय सरकार से अनुमति लेने के फैसले पर भी सवाल उठते हुए कहा कि एक तरफ़ भ्रष्टाचार को रोकने के लिये लंबे-चौड़े भाषण और दूसरी तरफ़ सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों के भ्रष्टाचार के मामलों की जाँच के लिये जाँच एजेंसियो को अब सरकार से अनुमति लेना आवश्यक ? शिवराज सरकार के दोहरे चरित्र के यह उदाहरण…शिवराज सरकार अजब है – गजब है ?

बता दें कि बंद किए गए कोविड सेंटरों में केवल मामूली लक्षण वाले संदिग्ध मरीजों को भर्ती करने के लिए बनाया गया था। लेकिन इन सेंटरों में मरीजों की संख्या न के बराबर थी और कुछ केंद्र तो खाली पड़े हुए थे। इसलिए मप्र के अपर संचालक आइडीएसपी ने भोपाल को छोड़ कर राज्य के बाकी सभी सेंटरों को बंद करने के आदेश जारी किये हैं।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *