National Update : मोहन भागवत से मिले मिथुन चक्रवर्ती, बोले-‘यह राजनीतिक नहीं बल्कि आध्यात्मिक मुलाकात थी’

Insight Online News

मुंबई। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से हुई मुलाकात पर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि हमारा बहुत गहरा आध्यात्मिक रिश्ता है। बस इसी वजह से यह मुलाकात हुई है। मिथुन ने कहा कि हमारी पहले बात हुई थी कि जब भी वह मुंबई आएंगे तो हम जरूर मिलेंगे। मोहन भागवत जी मेरे घर पर आये इसका मतलब यह है कि वह मुझे और मेरे परिवार को बहुत प्यार करते हैं। इस मुलाकात को राजनीति से जोड़कर बिल्कुल ना देखा जाए। राजनीति से इसका दूर-दूर तक कोई भी लेना देना नहीं है।

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के घर पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे थे। मिथुन भले ही इसे एक आध्यात्मिक मुलाकात बता रहे हों लेकिन यह मुलाकात अपने आप में काफी अहम मानी जा रही है। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह मुलाकात बेहद महत्वपूर्ण समझी जा रही है। फिलहाल मोहन भागवत की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती की यह मुलाकात कोई पहली मुलाकात नहीं है। इसके पहले भी दोनों दिग्गज मिल चुके हैं। इसके पहले मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती ने साल 2019 के अक्टूबर महीने में भी मुलाकात की थी। यह मुलाकात तब नागपुर के संघ मुख्यालय में हुई थी। इस मुलाकात के बाद अब सियासत फिर से गर्म होती हुई नजर आ रही है।

यह माना जा रहा है कि बीजेपी अब मिथुन चक्रवर्ती को बंगाल में अपना उम्मीदवार बनाना चाहती है। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती पूर्व में तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर राज्यसभा के सांसद रह चुके हैं। हालांकि लगातार सदन में गैरहाजिर रहने की वजह से उन्होंने खुद ही राज्यसभा की सदस्यता से तब इस्तीफा दे दिया था। अब एक बार फिर से मिथुन चक्रवर्ती पर बीजेपी डोरे डालते हुए नजर आ रही है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *