EntertainmentHindiNews

Neha Malik : एक्ट्रेस नेहा मलिक फिर हुईं बोल्ड, पोज देख फैंस हुए मदहोश

नई दिल्ली। एक्ट्रेस नेहा मलिक ने बेशक अपनी एक्टिंग के दम पर खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन इसके बावजूद वह हर दिन लाइम लाइट में छाई रहती हैं।

इसकी एक खास वजह है एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक। पिछले कुछ समय से नेहा ने अपने लुक्स से सभी को दीवाना बनाया हुआ है। यही कारण है कि आज उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है। एक्ट्रेस भी लगभग हर दिन फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं।

नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब फिर से उन्होंने अपने नए फोटोशूट से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। नेहा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक के बाद एक कई फोटोज शेयर की हैं।

इन फोटोज में एक्ट्रेस को ऑरेंज कलर का कोट और लूट पैंट पहने देखा जा रहा है। अपने इस सिंपल लुक को बोल्ड टच देने के लिए नेहा ने कोट के बटन खोल ब्रालेट टॉप फ्लॉन्ट किया है।

नेहा अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आई लुक से कंप्लीट किया है।इसके साथ उन्होंने व्हाइट पर्ल ईयररिंग्स कैरी हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान को बांधा हुआ है और कैमरे के सामने अपना टोन्ड फिगर दिखाते हुए पोज दे रही हैं। हर बार की तरह इस लुक में भी काफी हॉट नजर आ रही हैं।

नेहा पिछले कुछ वक्त से काफी बोल्ड होती जा रही हैं। उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो उन्होंने एक के बाद एक कई पोस्ट में अपना सुपर बोल्ड लुक कैमरे के सामने दिखाया है। अब उनका हर लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होने लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *