New Year Celebration : नए साल के जश्न में डूबी रही उपराजधानी, पिकनिक स्पॉट रहे गुलजार

Insight Online News

दुमका, 01 जनवरी : नए साल 2021 के स्वागत में उपराजधानी दुमका के साथ मसानजोर और आसपास के पिकनिक स्पॉट पर जश्न का माहौल रहा। मसानजोर में पर्यटक वोटिंग का जमकर आनंद उठाया। वोटिंग करने के लिए प्रति व्यक्ति से 100 रुपया शुल्क के रुप में लिया गया। मसानजोर में बोटिंग करने के लिए काफी संख्या में बोट थे। जिसमें बोटिंग करने के लिए युवा वर्गो में काफी उत्साह देखा गया। नए साल पर डीजे पर नाचते गाते युवाओं ने खूब मस्ती की। युवाओं के साथ ही बच्चों में खासा उत्साह रहा। लोगों के उत्साह के आगे ठंड का असर नहीं था। कड़ाके की ठंड में भी दुमका के पिकनिक स्पॉट गुलजार रहे। मसानजोर में मेला सा दृश्य हो गया।

दुमका और झारखंड के शहरों के साथ ही भागलपुर, बांका और पड़ोसी राज्य प.बंगाल से भी भारी संख्या में लोग मसानजोर डैम पहुंचे और मस्ती किया। मसानजोर डैम में लोगों ने बोटिंग का भी जमकर आनंद लिया।

कोरोना के कारण सुना रहा पार्क
कुरुवा स्थित सृष्टि पार्क व लखीकुंडी के सिदो कान्हु शौर्य स्मारक पार्क इस वर्ष कोरोना महामारी के कारण नही खूला रहने के कारण सुना रहा। वही सिदो कान्हू शौर्य स्मारक पार्क के अंदर झुले के पास बड़े-बड़े घास उग आए है। दुमका शहर के लोग अपने-अपने बच्चों के साथ पार्क पहुंच रहे थे। परंतु पार्क का मुख्य गेट बंद रहने के कारण वापस लोट रहे थे। इसके कारण झुला नही झुलने के कारण बच्चों में उदाशी नजर आई।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *