निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा दिनांक 31.05.2020 रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन

संत निरंकारी मंडल रांची शाखा के तत्वधान में निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा दिनांक 31.05.2020 दिन रविवार को पूर्वा0 11.00 से अप0 02.00 बजे तक रक्तदान शिविर का आयोजन संत निरंकारी सत्संग भवन बुद्ध विहार अरगोड़ा, रांची में मानव एकता के अवसर पर किया गया है।

रक्तदान शिविर में समय का ध्यान रखकर आर्शीवाद का पात्र बनने, 15 वर्ष से कम व 60 वर्ष से अधिक आयु वाले अनुयायि एवं रक्तदाता शामिल नहीं होंगे, सभी चेहरा ढके रहेंगे व मास्क का प्रयोग करेंगे, सोशल डिस्टेंस का अनुपालन करेंगे, किसी भी वस्तु को हाथ से नहीं छुऐंगे, रक्तदान करने वाले हीं शिविर में शामिल होंगे तथा निरंकारी सेवा दल द्वारा बनाई गयी व्यवस्था में पूरी तरह सहयोग करने संबंधी महत्वपूर्ण नियमों का पालन किया जायेगा।

रक्तदान शिविर पूरे विश्व में निरंकारी मिशन बड़े पैमाने पर आयोजन करता है और निरंकारी मिशन ने ही इस सेवा के कार्य में विश्व स्तरीय पहचान बनाई है उसकी रांची शाखा इस वर्ष कोरोना के संकट काल में इस सेवा को समर्पण भाव से करने के लिए दृढ संकल्प है ।

वहीं रांची जोन के अधीन जमशेदपुर और खूंटी में इसका आयोजन संपन्न हो चुका है। तथा देश में अन्य शाखाओं में भी रक्तदान की सेवा निरंकारी सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की प्रेरणा से की जा रही है

रांची के इस कार्यक्रम का उद्घाटन माननीय श्री आलमगीर आलम मंत्री, झारखंड सरकार द्वारा किया जायेगा।

इनसाइट ऑनलाइन न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *