ओटीटी की हॉट अदाकारा राजसी वर्मा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

Insight Online News

राजसी वर्मा ओटीटी की दुनिया की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने ओटीटी एप उल्लू पर बोल्डनेस का ऐसा जादू चलाया कि आज फैंस उनके दीवाने हैं। राजसी को ओटीटी की इस दुनिया में सरला भाभी भी कहा जाता है। वो कई टीवी शो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं पर उन्हें असली सफलता उल्लू एप की सीरीज से। राजसी उन एक्ट्रेसेस में हैं जो कैमरे के सामने किसी भी तरह के बोल्ड कंटेंट को करने से नहीं कतराती हैं। राजसी ने कई वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। यही नहीं वो रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं और अक्सर अपनी फोटो और वीडियो से इंटरनेट पर छाई रहती है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को लोग काफी तवज्जो देने लगे हैं। यही वजह है कि कई ऐप्स पर लोगों को क्राइम, थ्रिलर, रोमांटिक, कॉमेडी से लेकर ड्रामा कंटेंट देखने को मिलता है। हालांकि कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म ऐसे भी हैं जो दर्शकों को बी-ग्रेड या कहें बोल्ड और एरोटिक कंटेंट देते हैं। ऐसे एप्स की एक्ट्रेस भी काफी बोल्ड होती हैं। वो कैमरे के आगे इंटिमेट सीन्स करने से जरा भी नहीं कतराती हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं राजसी वर्मा। कई बोल्ड वेब सीरीज में काम कर चुकी राजसी ‘सरला भाभी’ के नाम से मशहूर हैं।

राजसी वर्मा उल्लू एप की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ओटीटी की दुनिया में उन्होंने अपनी अदाओं से तहलका मचाकर रखा है। राजसी ने कई वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन्स दिए हैं।

मुंबई में जन्मी राजसी वर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2011 में तारक मेहता के उल्टा चश्मा में एक कैमियो रोल से की थी, लेकिन उसके बाद भी उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी परेशानियां झेलनी पड़ी। लेकिन अपने बोल्ड अंदाज के चलते राजसी वर्मा धीरे -धीरे युवाओं में लोकप्रिय हो गई।

राजसी इसके अलावा ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘सावधान इंडिया’, ‘ये हैं मोहब्‍बतें’, ‘कसम तेरे प्‍यार की’, ‘सुहानी सी एक लड़की’ और ‘ऐ जिंदगी’ जैसे शोज में छोटे-बड़े रोल कर चुकी हैं। साल 2018 में विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘तंत्र’ में राजसी नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने बैक टू बैक कई सीरीज में काम किया। हॉट वेब सीरीज में रोल निभाने के चलते उनकी बोल्ड इमेज ओटीटी पर फेमस हो गई।

राजसी वर्मा ने ओटीटी पर ‘चरमसुख’, ‘बायोलॉजी टीचर’, शौर्य, ठरकीस्तान, वो टीचर जैसी और ‘पलंगतोड़ डबल धमाका’ जैसी वेब सीरीज में काम किया है। हालांकि जब 2019 में उल्‍लू ऐप पर उनकी वेबसीरीज ‘चरमसुख (मॉम एंड डॉटर)’ और ‘चरमसुख सौतेला प्‍यार’ आई तो उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली। राजसी ने उल्लू और कुकू जैसे ओटीटी प्लेटफार्म के अलावा प्राइम फ्लिक्स, हॉट एमएक्स, सीने प्राइम जैसी ओटीटी प्लेटफार्म के लिए भी काम किया है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *