HindiInternationalNews

पाकिस्तान : इस्लामाबाद में विदेशी महिला को बंधक बनाकर पांच दिनों तक गैंगरेप करने के बाद सड़क पर फेंका

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में विदेशी महिला के साथ पांच दिनों तक गैंगरेप के बाद सड़क पर फेंकने की भयावह घटना सामने आई है। यह 28 वषीर्य विदेशी महिला बेल्जियम की है।

जानकारी के मुताबिक बेल्जियम की 28 वर्षीय सिल्वी स्टिना नामक इस महिला को कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने बंधक बनाकर पांच दिनों तक उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। इसके बाद उसे इस्लामाबाद के जी-6 क्षेत्र में बंधी हालत में छोड़ दिया गया। स्थानीय निवासियों में से एक ने महिला को इस दयनीय स्थिति में देखा और तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को मुक्त कराया और उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा। सिल्वी ने आरोप लगाया कि उसके साथ पांच दिनों तक यौन शोषण किया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने तमीजुद्दीन नामक एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। तमीजुद्दीन को उसकी निवास से गिरफ्तार किया गया और उसे भी मेडिकल जांच के लिए उसी अस्पताल भेजा गया जहां पीड़िता को भेजा गया था।

हालांकि, तमीजुद्दीन ने महिला के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है। उसने यह भी दावा किया कि महिला के पास कोई पहचान पत्र नहीं है और वह बिना उचित दस्तावेजों के पाकिस्तान आई है। पुलिस ने तमीजुद्दीन के निवास स्थान की तलाशी ली ताकि महिला के दस्तावेजों का पता लगाया जा सके। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए गहन जांच कर रही है और तमीजुद्दीन से पूछताछ जारी है। पीड़िता ने तमीजुद्दीन को इस अपराध में शामिल होने की पहचान की है, जिसके आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *