Pakistan News : नवाज शरीफ का पाकिस्तानी सेना पर आरोप, मरियम नवाज को मरवाने की हो रही साजिश

इस्‍लामाबाद, । पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने पाकिस्तानी सेना पर अपनी बेटी मरियम नवाज को मरवाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। इस तरह की धमकी सेना की तरफ से लगातार मिल रही है।

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि बेटी मरियम नवाज शरीफ को पाकिस्‍तानी सेना की ओर से खत्‍म करने की धमकी दी गई। नवाज शरीफ ने चेतावनी दी कि अगर मरियम को कुछ हुआ तो उसके लिए इमरान खान, सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा, आईएसआई चीफ जनरल फैज हमीद और जनरल इरफान मलिक जिम्मेदार होंगे।

नवाज शरीफ ने अपने वीडियो मैसेज में कहा कि पाकिस्‍तानी सेना ने इमरान खान को जबरन थोपा था, जिसने पाकिस्‍तान को तबाही और बर्बादी की ओर ढकेल दिया। सीनेट के चुनाव के बाद इमरान खान को दोबारा बहुमत हासिल करने में किस तरह से अपने ‘सेलेक्‍टेड’ की मदद की, क्‍या वह किसी से छिपा हुआ नहीं है।

उन्होंने मरियम खान के होटल का दरवाजा आधी रात को तोड़ने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि पीएमएल एन के नेता नवाज ने कहा कि पाकिस्‍तानी सेना देश के लोकतंत्र को पांव तले कुचल रही है। मरियम लोकतंत्र बचाने के लिए लड़ रही हैं।

शरीफ ने चेतावनी दी कि अगर मरियम नवाज शरीफ को कुछ हुआ तो उसके लिए इमरान खान के अलावा पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा, आईएसआई चीफ जनरल फैज हमीद और जनरल इरफान मलिक जिम्‍मेदार होंगे।

मरियम नवाज और उनके पिता नवाज शरीफ दोनों ने पाकिस्‍तानी सेना और इमरान खान के विरुद्ध मोर्चा खोल रखा है। मरियम नवाज ने पिछले दिनों कश्मीर और सियाचिन में मिली हार को लेकर पाकिस्तानी सेना की जमकर बखिया उधेड़ी थी।
मरियम ने कहा कि इमरान खान की पार्टी को पाकिस्तानी सेना और आईएसआई के इशारे पर इस दल को चुनी हुई सरकार के खिलाफ धरने और षड्यंत्र में इस्तेमाल किया गया लेकिन याद रखें विचारधारा को फांसी पर लटकाया या निर्वासित नहीं किया जा सकता है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *