Pakistan Update : इमरान खान की पूर्व पत्नी की कार पर फायरिंग, पूछा- यही है नया पाकिस्तान?

नई दिल्ली। इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर जानलेवा हमला हुआ है और उनकी कार पर अंधाधुंध फायरिंग हुई है। यह सब तब हुआ जब वह एक शादी से रात को घर लौट रही थी, इसी दौरान उनकी कार पर अचानक फायरिंग की गई। उन्होंने इस बारे में खुद जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर इमरान खान सरकार पर निशाना साधा है, इतना ही नहीं उन्होंने पूछा कि क्या यही नया पाकिस्तान है।

दरअसल, सोमवार को अपने ट्ववीट में उन्होंने लिखा, ‘अपने भतीजे की शादी से लौटकर रात को घर लौट रही थी, इसी दौरान बाइक से आए दो लोगों ने कार पर फायरिंग की। उन्होंने गाड़ी को रोकने की कोशिश की, इस दौरान सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर भी कार में मौजूद थे। मैंने अपनी गाड़ी बदली। क्या यही इमरान खान का नया पाकिस्तान है? लुटेरों, कायरों और लालची के देश में आपका स्वागत है।’

अपने एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह पाकिस्तान में ही जीना और मरना चाहती हूं। चाहें मुझ पर कायराना हमला हो या बीच सड़क पर कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाएं। इस कथित सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मैं अपने देश के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं। मैं मौत या चोट से नहीं डरती, लेकिन मैं उन लोगों के लिए चिंतित हूं, जो मेरे लिए काम करते हैं।

बता दें कि ब्रिटिश पाकिस्तानी मूल की पत्रकार रेहम खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की दूसरी पत्नी थीं। शादी के एक साल के भीतर ही दोनों का तलाक हो गया था। यह पहली बार नहीं है जब रेहम खान ने इमरान खान की आलोचना की हो। पहले भी वह कई मुद्दों पर अपने पूर्व पति को घेर चुकी हैं। रेहम खान ने इससे पहले पाकिस्‍तान में बढ़ते रेप के मामलों में महिलाओं के कपड़ों को लेकर इमरान खान के विवादित बयान को रेहम खान ने ढोंगी करार दिया था।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *