Pakistan Update : शाहबाज ने महंगाई को लेकर इमरान की जमकर खिंचाई की

Insight Online News

इस्लमाबाद, 25 अक्टूबर : पाकिस्तान में महंगाई को लेकर प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधते हुए नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता शाहबाज शरीफ ने कहा है कि ‘पूरी सरकार’ की ‘पैकिंग’ कर दी जानी चाहिए और मामले में देरी करना देश के साथ ‘घोर अन्याय’ होगा।

पीएमएल-एन की ओर से ट्विटर पर जारी एक बयान में श्री शाहबाज ने कहा,“देश महंगाई, आर्थिक तबाही और बेरोजगारी की कीमत चुका रहा है और सरकार को इस बात का अंदाजा नहीं है कि सिर्फ गरीब ही नहीं बल्कि सफेदपोश नौकरी करने वाले भी इसकी चपेट में हैं।”

जियो टीवी ने विपक्ष के नेता के हवाले से कहा कि इस ‘अत्याचारी सरकार’ से मुक्त होने के लिए पूरे देश को सड़कों पर उतरना होगा और ‘निर्णायक कदम’ उठाने होंगे। उन्होंने आगे कहा कि सरकार देश में ‘आर्थिक तबाही’ के साथ ‘राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डालने’ की भी दोषी है।

उन्होंने प्रधानमंत्री से पूछा कि क्या वह अपनी घोषणा के अनुरूप मुद्रास्फीति को नियंत्रित करेंगे लेकिन आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि की जा रही है। क्या यह सरकार की भावना और उसका वादा है?
श्री शाहबाज ने कहा कि ‘एक बार फिर’ वह सही साबित हुए हैं कि इमरान खान के नेतृत्व वाली सरकार ‘लोगों और आईएमएफ (अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष) दोनों को धोखा दे रही है।’

श्री शाहबाज ने कहा,“जितनी मिनट यह सरकार सत्ता में है इससे देश पर अरबों का बोझ पड़ रहा है।

संजय जितेन्द्र, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *