मोदी फोबिया से पीड़ित लाेगों का जनता करेगी ‘छू मंतर’: नकवी

Insight Online News

रामपुर, 13 अगस्त : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मंहगाई के मुद्दे पर काले कपड़े पहन कर किये गये कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष ‘मोदी फोबिया के राजनैतिक रोग’ से पीड़ित है और जनता ऐसे लोगों के ‘काले-गोरे मंतर को छू मंतर’ कर देगी।

आजादी के अमृत महोत्सव पर यहां आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आये नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिश्रम के परिणाम और तपस्या की ताकत को ‘घिसे पिटे पॉलिटिकल प्राणी’ ना कमजोर कर सकते हैं और ना ही परास्त। नकवी ने विपक्षी दलों की एकजुटता पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, “विपक्ष में दो दर्जन प्रधानमंत्री के उम्मीदवारों की प्रतीक्षा सूची अभी से बन गई है। इसे कहते हैं बिना वेकेंसी का विलाप।”

उन्होंने कहा कि तमाम तरह की राजनीतिक असहिष्णुता और मनगढ़ंत आरोपों के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘समावेशी विकास, सर्वस्पर्शी सशक्तिकरण’ के संकल्प के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के लिए देश की सुरक्षा और सम्मान ही राष्ट्रनीति है और हर जरूरतमंद का कल्याण राष्ट्रधर्म है।

नकवी ने कहा कि देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की शुरुआत की गई है। यह अभियान देश के लोगों को अपनी स्वर्णिम विरासत और इतिहास से जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। इसीलिये आज़ादी का अमृत महोत्सव एक जन आंदोलन का रूप ले रहा है। नकवी ने महात्मा गाँधी स्टेडियम (फिजिकल ग्राउंड), में आयोजित भव्य ‘तिरंगा-पतंग कार्यक्रम’ में भाग लिया। जहां 75 पतंगें उड़ा कर तिरंगे को सलाम किया गया।

इस अवसर पर नकवी ने रामपुर के टांडा में बहुउद्देशीय भवन (महिला हेल्थ केयर, खेल मैदान, अमृत सरोवर) का उद्घाटन किया। इसके अलावा टांडा में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के कार्यालय का भी उद्घाटन किया।

सं निर्मल, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.