Petrol-Diesel Price : पेट्रोल-डीजल के दामों पर नाना पटोले ने अमिताभ-अक्षय को घेरा, कहा- महाराष्ट्र में नहीं चलेंगी इनकी फिल्में

नई दिल्ली। बीते कुछ समय से पेट्रोल और डीजल का दाम में काफी तेजी देखने को मिल रही है। ऐसे में आम से लेकर खास तक हर कोई सरकार को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। वहीं कई विपक्षी पार्टियां भी सरकार को पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाने पर घेर रही हैं। इस बीच तेल के बढ़ते दाम को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है।

दरअसल पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम पर बॉलीवुड के कई सितारे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार इस मुद्दे पर बिल्कुल चुप हैं। इन दोनों कलाकारों की चुप्पी नाना पटोले को पसंद नहीं आ रही है। ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड के इन दोनों दिग्गज कलाकारों की आलोचना की है। साथ ही उनकी चुप्पी पर निशाना भी साधा है। इतना ही नहीं उन्होंने धमकी दी है कि ऐसे मुद्दों पर चुप रहने वाले सितारों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने दी जाएगी।

नाना पटोले ने यह बात ट्विटर पर कही है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, यूपीए गवर्नमेंट के दौरान फ्यूल के रेट बढ़ने पर शोर मचाने वाले कलाकार अब कहां हैं? उस वक्त जब पेट्रोल 70 रुपये लीटर हुआ था तो अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ आवाज उठाई थी। लेकिन अब जबकि पेट्रोल 100 रुपये लीटर हो गया है तो वह चुप क्यों हैं?

नाना पटोले ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, क्या उनमें तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है? आम लोगों को लूटने वाली मोदी सरकार के खिलाफ चुप रहने वाली इन हस्तियों की फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने दी जाएगी। सोशल मीडिया पर नाना पटोले का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के फैंस के अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स भी उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published.