पीकेएल-9 : जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी हरियाणा स्टीलर्स

बेंगलुरु, 13 अक्टूबर। कोच मनप्रीत सिंह की अगुवाई वाली हरियाणा स्टीलर्स, जिन्होंने लगातार दो जीत के साथ अपने प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 अभियान की शुरुआत की है, शुक्रवार को श्री कांतीरवा स्टेडियम में जयपुर पिंक पैंथर्स का सामना करने के लिए तैयार है।

जयपुर के खिलाफ मैच को लेकर जयदीप दहिया ने कहा. “दो गेम जीतने के बाद शिविर में मूड बहुत अच्छा है और आत्मविश्वास भी ऊंचा है। हम कोच मनप्रीत के साथ प्रशिक्षण में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम खेल पर अपना ध्यान केंद्रित रखें।”

वहीं, पिंक पैंथर्स ने यूपी योद्धाओं के खिलाफ एक करीबी मुकाबला गंवा दिया था। रेडर अर्जुन देशवाल लीग के सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में से रहे हैं, जिन्होंने पैंथर्स के दो मैचों में 25 अंक बटोरे हैं।

दहिया ने कहा, “पैंथर्स सुनील, अंकुश और अर्जुन जैसे खिलाड़ियों के साथ एक अच्छी टीम है, जो अच्छी फॉर्म में हैं। हम उनसे काफी चुनौती की उम्मीद करते हैं, लेकिन हम खुद पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और अपनी क्षमताओं पर भरोसा कर रहे हैं।”

मंजीत के कारनामों से स्टीलर्स उत्साहित हैं, जिन्होंने दो मैचों में 27 अंक हासिल किए हैं। स्टीलर्स को इस बार पीकेएल में तीसरे सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी ईरानी अमीरहोसिन बस्तमी के शामिल होने से बल मिला है, जो बेंगलुरु में टीम में शामिल हुए हैं।

जयदीप ने कहा, “हमारी टीम अच्छी जगह पर है और हम प्रशिक्षण में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हम एक बार में एक मैच में ले रहे हैं और अपने कोच के साथ मिलकर काम कर रहे हैं जो हमारे लिए योजना बना रहे हैं। हम इसे केवल अपना सब कुछ दे सकते हैं, और हम हर बार ऐसा कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि यह टीम के लिए जीत में तब्दील हो जाएगा।”

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *