झारखंड में सियासी हलचल : दो दिन के विश्राम के बाद हेमंत आवास पर फिर जुट रहे हैं यूपीए विधायक, शाम में जा सकते है चार्टर प्लेन से रायपुर

Insight Online News

रांची। मुख्यमंत्री हेमंत की विधायकी मामले में राज्यपाल का पत्ता नहीं खुलते देख दो दिनों के विश्राम के बाद यूपीए विधायक फिर रेस हो गए हैं। महागठबंधन के सभी विधायकों को मुख्यमंत्री आवास बुलाया गया है। विधायकों का जुटान सीएम आवास में शुरू हो गया है. कांग्रेस के बादल पत्रलेख, शिल्पी नेता तिर्की, उमाशंकर अकेला, मंत्री जगरनाथ महतो, विधायक सरफराज अहमद, सुदिव्य कुमार सोनू, रामेश्वर उरांव, अंबा प्रसाद सहित कई विधायक मुख्यमंत्री आवास पहुंच भी गए हैं। फिलहाल जानकारी मिल रही है कि विधायकों को चार्टर प्लेन से रायपुर ले जाएगा।

इधर, झारखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पाण्डेय लगातार चार दिनों से रांची में डेरा डाले हुए हैं। अभी वह स्टेट गेस्ट हाउस में हैं. उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर भी हैं। दोनों नेताओं के बीच सुबह से ही राज्य की राजनीतिक परिस्थिति पर चर्चा हो रही है। कुछ देर में इनके भी मुख्यमंत्री आवास पहुँचाने की चर्चा है। मुख्यमंत्री पहुंचने वाले सभी विधायक बैग एंड बैगेज पहुंच रहे हैं. हालांकि, विधायक रायपुर जाएंगे इसकी आधिकारिक तौर पर इसकी अभी पुष्टि नहीं की गयी है।

झामुमो के केंद्रीय महासचिव बिनोद पाण्डेय ने बताया कि अभी सभी विधायकों को मुख्यमंत्री आवास बुलाया गया है। मुख्यमंत्री सभी विधायकों के साथ बैठक करेंगे और आगे की रणनीति पर चर्चा होगी। राज्यपाल से मिलने जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो बैठक में ही तय होगा कि आगे क्या करना है। जब उनसे यह पूछा गया कि विधायकों को राज्य से बहार भी ले जाने की बातें आ रही है, जवाब में कहा कि यह तो बैठक में ही फैसला होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *