Pooja Bedi : अभिनेत्री पूजा बेदी हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी जानकारी

जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री पूजा बेदी कोरोना संक्रमित हो गईं हैं। वह फिलहाल ठीक हैं और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीन नहीं लगवाई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है। पूजा बेदी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा -कोविड पॉजिटिव!आखिरकार मुझे कोविड पॉजिटिव पाया गया है। मैंने वैक्सीन न लगवाने का फैसला किया क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरी नैचरल इम्यूनिटी (प्राकृतिक रोग प्रतिरोधक क्षमता), वैकल्पिक उपचार और वेलनेस प्रैक्टिस मेरे ठीक होने में मदद करें। और यह मेरा निजी फैसला है।’

इसके साथ पूजा बेदी ने जो वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहती हैं कि उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया है। उन्हें लग रहा था कि कुछ दिनों से एलर्जी है और शायद उसी की वजह से खांसी हो गई है। उसके बाद बुखार शुरू हो गया। वीडियो में पूजा बेदी यह भी बता रही हैं कि जिन लोगों को वैक्सीन नहीं लगा था, उनमें से 99 पर्सेंट लोग भी ठीक हो गए थे और जिन्हें वैक्सीन लगा था, उनमें भी 99 पर्सेंट लोग ठीक हो गए थे। उन्होंने कहा कि ध्यान रखने की जरूरत है, घबराने की नहीं। इसके साथ ही पूजा बेदी वीडियो में वो चीजें भी दिखा रही हैं, जिनका वह कोविड पॉजिटिव होने के बाद सेवन कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वह गन्ने का जूस, काढ़ा, ताजे फल, स्टीम के लिए कार्बोल टैबलेट ले रही हैं। इसके अलावा वह नमक के पानी से गरारे कर रही हैं।

पूजा बेदी के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद से फैंस उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि पूजा बेदी ने देश में कोरोना वैक्सीन को लेकर आपत्ति जताई थी और इसे लेकर कई सवाल भी उठाये थे।

(हि. स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *