Pro Kabaddi League : यूपी योद्धा, पटना पाइरेट्स के खिलाफ वापसी करने को तैयार

बेंगलुरू, 24 दिसंबर । प्रो कबड्डी लीग खेलने वाली जीएमआर ग्रुप की फ्रैंचाइज़ी यूपी योद्धा का अगला लक्ष्य जीत के साथ वापसी करना है। योद्धा अपने दूसरे गेम में तीन बार के पीकेएल विजेता पटना पाइरेट्स का सामना करने के लिए तैयार हैं और यह मैच 25 दिसंबर, 2021 (शनिवार) को खेला जाएगा । यूपी योद्धा 8वीं प्रो कबड्डी लीग के अपने पहले मैच में गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ हुए कांटे के मुकाबले में हार गया था। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पीकेएल के सभी मैच बेंगलुरु के शेरेटन ग्रैंड व्हाइटफील्ड होटल एंड कन्वेंशन सेंटर में बायो बबल में खेले जा रहे हैं ।

यूपी योद्धा का पटना पाइरेट्स के साथ आखिरी मुकाबला ठीक 840 दिन पहले हुआ था, जहां योद्धा ने पटना पाइरेट्स को आसानी से 41-29 के अंतर से हरा दिया था । दोनों टीमें अब तक कुल 8 बार आमने-सामने आ चुके हैं, जिसमें से यूपी योद्धा ने कुल तीन मुकाबले जीते हैं और एक मैच ड्रा रहा है।

इस मैच में प्रशंसकों का बहुत सारा समर्थन और नाटक देखने को मिल सकता है क्योंकि यूपी योद्धा के स्टार रेडर प्रदीप नरवाल अपनी पूर्व टीम पटना पाइरेट्स के खिलाफ पहली बार मैट पर उतरेंगे। पटना पाइरेट्स में रहते हुए ही प्रदीप ने पीकेएल के इतिहास में एक ही रेड में सबसे अधिक सुपर अंक अर्जित करने का अटूट रिकॉर्ड बनाया था ।

मैच से पहले यूपी योद्धा के मुख्य कोच, जसवीर सिंह ने कहा, “हम पटना पाइरेट्स के खिलाफ अपने दूसरे मुकाबले की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हम जैसी उम्मीद कर रहे थे, उसके अनुसार हमें शुरुआत नहीं मिल पायी परन्तु मैं इस बात से खुश हूँ कि लड़कों ने हार नहीं मानी और वे जी जान से मेहनत कर रहे हैं । हम बंगाल के खिलाफ जीत के बहुत करीब आ गए थे, लेकिन यही कबड्डी को रोमांचक बनाता है। हमने अपने पिछले गेम से काफी कुछ सीखा है और हम पाइरेट्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने की उम्मीद कर रहे हैं।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *