HindiNationalNewsPolitics

केजरीवाल के खिलाफ भाजपा के षड्यंत्र का जबाव जनता देगी: आतिशी

नयी दिल्ली 27 सितंबर : दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हर षड्यंत्र का जबाव दिल्ली की जनता देगी।

सुश्री आतिशी ने विधानसभा सदन में शुक्रवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में 70 में 70 सीटें जीताकर दिल्ली के लोग दोबारा श्री अरविंद केजरीवाल को अपना मुख्यमंत्री बनायेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा श्री केजरीवाल के कामों का मुकाबला नहीं कर सकती तो उनकी ईमानदारी पर कीचड़ उछाला और झूठे केस में जेल भेज दिया। श्री केजरीवाल को जेल में डालकर भाजपा ने छह महीने तक बुजुर्गों की,विधवाओं की पेंशन रोकी, जल बोर्ड के फंड रोके, अस्पताल-मोहल्ला क्लिनिक में दवाइयां रुकवा दी लेकिन अब वह जेल से बाहर है और उनके मार्गदर्शन में दिल्लीवालों के हर रुके काम पूरे होंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा और उसकी एजेंसियों ने पिछले दो साल से आप को,श्री केजरीवाल को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि, हमारे पार्टी के नेताओं पर भाजपा की सीबीआई, ईडी, आयकर के केस किए, घरों, दफ़्तरों में छापे मारे गए।हमारे एक-एक नेताओं को गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारियां सिर्फ और सिर्फ षड्यंत्र रचने के लिए, दिल्ली वालों के काम रोकने के लिए और आप को बदनाम करने के लिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री केजरीवाल वह व्यक्ति हैं जिन्होंने दिल्ली के लोगों को 24 घंटे बिजली मुफ़्त कर दी फिर भी बिजली का बिल जीरो आया। ग़रीब बच्चों को विश्व स्तरीय शिक्षा दी, इंजीनियर-डॉक्टर बनने का मौक़ा दिया। सब सरकारी अस्पतालों में वर्ल्ड क्लास इलाज दिया, मुफ़्त दवाइयां और जाँच की सुविधाएं दी। इन सबके बावजूद दिल्ली देश में इकलौती मुनाफ़े की सरकार बनी।

उन्होंने कहा कि श्री अरविंद केजरीवाल यह सब इसलिए कर पाए क्योंकि वह कट्टर ईमानदार है। भाजपा अपने किसी भी राज्य में ऐसा काम नहीं कर सकती, अपने किसी भी नेता पर ईमानदारी का ठप्पा नहीं लगा सकती, अच्छे स्कूल-अस्पताल नहीं बनवा सकती इसलिए भाजपा ने ईमानदारी से काम करने वाले अरविंद केजरीवाल पर कीचड़ उछाली।

उन्होंने कहा,“भाजपा को लगता है कि ईडी-सीबीआई में बहुत ताकत है लेकिन भाजपा जान ले की इससे बहुत ज़्यादा ताक़त दिल्ली की माँओं की दुआ, दिल्ली के बहनों के आशीर्वाद में, दिल्ली के बच्चों के प्यार में है और इसी की वजह से श्री केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *