Quickie sex : रिश्तों को बेहतर बनाने के लिए शारीरिक संबंध जरुरी, जानें झटपट सेक्स करने के तरीके

जब आपके बच्चे होते हैं तो सेक्स का स्वरूप बदल जाता है। आपके पास विलासिता के लिए कम समय है क्योंकि आपके पास सामान्य रूप से कम समय है। लेकिन संबंध बनाए रखना अभी भी हमेशा की तरह महत्वपूर्ण है। इसलिए लोग झटपट सेक्स पर ज्यादा ध्यान देने लगे हैं। जिसे लोग अंग्रेजी में quickie sex कहते हैं। इसे आप घर में कहीं भी कर सकते हैं। चाहें वह किचन हो, बाथरूम हो या गाड़ी की पिछली सीट ही क्यों न हो। आप जल्दी से हर जगह सेक्स कर सकते हैं।

एक बेहतर रिश्ते में सेक्स का बेहद जरूरी स्थान है। इसलिए आप क्विक सेक्स यानी तुरंत यौन संबंध जरूर बना सकते हैं। अब अगर आप क्विक सेक्स करना चाहते हैं तो आपको बहुत सी बातों का ध्यान रखना होता है। आप उन पोजीशन में सेक्स नहीं कर पाएंगे जिन पोजीशन में आप रेगुलर सेक्स किया करते हैं। यानी आपको जहां जगह मिले आपको सेक्स करना होगा। आइए, जानते हैं कि क्विक सेक्स करने के लिए आपको किन-किन पोजीशन में सेक्स करना चाहिए।

स्टैंड एंड डिलीवर

यह एक बहुत बढ़िया क्विक सेक्स पोजीशन है, जिसमें पुरुष साथी पीछे से महिला में प्रवेश करता है। और महिला नीचे झुक के खड़ी होती है। यह सेक्सी है, अधिकतम आनंद की अनुमति देता है। खास बात ये है कि इस तरह का सेक्स करते हुए आपको कपड़े उतारने की जरूरत नहीं होती है। इसे आप जल्दी से कर पाएंगे और इसका बहुत आनंद भी ले पाएंगे। क्विक सेक्स करने वालों को नग्नता की आवश्यकता नहीं होती है, जो उनके मज़े का हिस्सा है। अगर वह जानती है कि वह आपसे मिलने जा रही है, तो वह बिना अंडरवियर के आ सकती है। ऐसे में क्विक सेक्स आसान हो जाता है।

​स्प्रेड ईगल

ऐसी स्थिति जिसमें डेस्क, काउंटर, सिंक या इसी तरह की चीजों की आवश्यकता होती है। जिसमें आप खड़े होते हैं, तो वहीं महिला सतह पर बैठती है और अपने टखनों को आपके कंधों पर रखती है। अगर आपकी पार्टनर फ्लेक्सिबल है तो ये पोजीशन उनके लिए काफी ज्यादा आसान हो जाएगी। इसमें आप बेहतर सेक्स भी कर पाएंगे।

​रिवर्स काउगर्ल

इस तरह की पोजीशन आप कार में क्विक सेक्स के दौरान कर सकते हैं। जिसमें पुरुष पार्टनर लेट जाती है और महिला ऊपर से पोजीशन संभालती है। इस पोजीशन में महिला पार्टनर, पुरुष पार्टनर के मूंह की तरफ अपना फेस नहीं करती, बल्कि वह उनके पैरों की तरफ अपना मुंह करती हैं। इस पोजीशन में भी कपड़े उतारने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बस महिला स्कर्ट में सेक्स करें। जिससे इस तरह सेक्स करना काफी ज्यादा आसान हो जाएगा।

​डॉगी स्टाइल

डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन एक शानदार सेक्स पोजीशन है जिसे आप कैसे भी ट्राई कर सकते हैं। इस तरह की पोजीशन में क्विक सेक्स करना थोड़ा आसान हो जाता है। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिला अगर अंडरगार्मेंट्स न पहनें और स्कर्ट पहन कर सेक्स करे तो ज्यादा बेहतर होगा। क्विक सेक्स करने के लिए पोजीशन से ज्यादा आपके कपड़े भी महत्वपूर्ण होते हैं। आपको कुछ ऐसे कपड़ों का चुनाव करना होगा, जिन कपड़ों को आपको उतारना न पड़े। अगर आप इस तरह के कपड़ो का चुनाव कर पाते हैं तो आप क्विक सेक्स को और भी ज्यादा क्विक बना सकते हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *