हिरासत में लिए गए राहुल गांधी, कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं का हंगामा

नई दिल्ली : कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी मंगलवार को दूसरी बार प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने जा रही हैं। इस दौरान कांग्रेस भी सत्याग्रह की तैयारी कर रही है। इधर, 5 स्पेक्ट्रम के लिए नीलामी मंगलवार से शुरू हो रही है। खबर है कि यह प्रक्रिया सुबह 10 बजे से शुरू होकर शाम 6 बजे तक जारी रहेगी।

वहीं सांसदों और नेताओं के बाद अब पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी हिरासत में ले लिया गया है। खास बात है कि विजय चौक पर जारी मार्च के दौरान वह धरने पर बैठ गए थे। तब पुलिस ने कई नेताओं को हिरासत में लिया था, लेकिन राहुल सड़क पर डटे हुए थे। करीब 45 मिनट के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया।

विजय चौक पर राहुल गांधी ने हिरासत में लिए जाने से पहले कहा, ‘सभी (कांग्रेस) सांसद यहां आए। उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी के बारे में बात की। वे हमें यहां बैठने नहीं दे रहे हैं। संसद के अंदर चर्चा की अनुमति नहीं है और यहां वे हमें गिरफ्तार कर रहे हैं।’

सांसदों और नेताओं के बाद अब पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी हिरासत में ले लिया गया है। खास बात है कि विजय चौक पर जारी मार्च के दौरान वह धरने पर बैठ गए थे। तब पुलिस ने कई नेताओं को हिरासत में लिया था, लेकिन राहुल सड़क पर डटे हुए थे। करीब 45 मिनट के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published.