Rahul Gandhi: मत बनाओ भारत को भाजपा सिस्टम का ‘विक्टिम’ : राहुल गांधी

नई दिल्ली। देश मे बढ़ते कोरोना मामलों के बीच लोग बेहाल और लाचार नजर आ रहे हैं, संकट की इस घड़ी में राजनीतिक दल सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर सरकार पर हमला साधा है।

राहुल ने ट्वीट कर कहा , “चर्चा बहुत हो चुकी। देशवासियों को वैक्सीन मुफ्त मिलनी चाहिए- बात खत्म। मत बनाओ भारत को भाजपा सिस्टम का ‘विक्टिम”‘।

राहुल गांधी ने ये ट्वीट ऐसे समय में किया है जब भारत में कोविड-19 संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है. अलग-अलग राज्यों से रोजाना सामने आ रहे कोरोना के आंकड़े डराने वाले हैं.

हालांकि राहुल का यह पहला ट्वीट नहीं है जिसमें उन्होंने सरकार पर इस तरह निशाना साधा हो, इस पहले भी राहुल एक के एक बाद ट्वीट कर सरकार पर हमला बोलते रहे हैं।

दरअसल देश में कोविड टीकाकरण के तीसरे चरण की शुरूआत 1 मई से होने जा रही है, तीसरे चरण में 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों को टीका लगाया जाएगा।

इस टीकाकरण अभियान के लिए 28 अप्रैल से पंजीकरण शुरू होगा। इस बीच कोरोना वैक्सीन की कीमत को लेकर बवाल मचा हुआ है। हालांकि बीते दिनों कांग्रेस ने इस पर सवाल उठाया था और जमकर इस मसले पर सरकार को घेरा था।

एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *