Rahul Gandhi target on Modi government : बढ़ती महंगाई पर राहुल का मोदी सरकार पर निशाना, त्योहारों का मौसम फीका करने के लिए कहा धन्यवाद

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महंगाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा तंज करते हुए आज कहा कि ज़रूरी वस्तुओं की आसमान छू रही कीमतों के कारण आपने लोगों को बेहाल कर दिया है इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। गांधी ने कहा, ‘‘दाम बढ़ता जा रहा है। पेट्रोल, डीज़ल, खाद्य सामान, एलपीजी का त्योहार का मौसम कर दिया फीका। धन्यवाद है मोदी जी का।” इसके साथ ही उन्होंने एक खबर भी पोस्ट की है जिसमे लिखा है, ‘‘महंगाई ने चोरी आम आदमी की कमर 11 दिन में पेट्रोल 2 पैसे और डीजल तीन रुपए हुआ महंगा।”

इससे पहले राहुल गांधी ने हरियाणा में भाजपा के एक सांसद के काफिले की कार से किसानों को टक्कर मारे जाने संबंधी आरोप को लेकर बृहस्पतिवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं एवं उनके बेटों को लगने लगा है कि आंदोलन से निपटने के लिए किसानों को गाड़ियों से कुचल देना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘‘भाजपा नेताओं और उनके बेटों को लगने लगा है कि कृषि आंदोलन से निपटने के लिए किसानों को गाड़ियों से कुचल देना चाहिए।” अंबाला के पास नारायणगढ़ में केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया गया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद नायब सिंह सैनी के काफिले में शामिल कार की टक्कर लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *