Rahul Gandhi targets PM Modi : जो मोदी की गलत नीतियों के आगे झुकते हैं, वही हिंदुत्ववादी : राहुल

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हिंदुत्व को लेकर एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जो भी लोग पीएम मोदी के गलत फैसलों के आगे झुक जाते हैं वही ‘हिंदुत्व’ का पालन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो चुनौतियों का सामना करते हैं वे हिंदू हैं और जो लोग डर के मारे समस्याओं से भागते हैं, वे हिंदुत्व का पालन करते हैं।

तीन दिवसीय कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर के समापन सत्र को संबोधित करते हुए राहुल ने  आगे कहा कि जो लोग हिंदुत्व की विचारधारा में विश्वास करते हैं, वे किसी के सामने झुकते हैं – वे अंग्रेजों के सामने झुकते थे और वे पैसे के सामने झुकते हैं क्योंकि उनके दिल में कोई सच्चाई नहीं है। 

चीन द्वारा भारतीय क्षेत्र पर कब्जा करने के बाद कांग्रेस के पीएम इस्तीफा दे देते
राहुल ने आगे कहा कि अगर चीन ने भारतीय क्षेत्र पर कब्जा कर लिया होता तो  कांग्रेस के प्रधानमंत्री होते तो इस्तीफा दे देते जबकि आरएसएस के लोग मोदी शासन के तहत चीन द्वारा भारत की सीमाओं के उल्लंघन को छिपाने में लगे हुए हैं।

राहुल गांधी ने आरएसएस पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि यह समूह नफरत फैला रहा है, जिसका मुकाबला हमें प्यार से करना है। आरएसएस और भाजपा के प्रचार का मुकाबला करने के उद्देश्य से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जयपुर में यह प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया था। 

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *