Rahul Gandhi Update : रामदास आठवले की राहुल गांधी को नसीहत, बोले- हम दो हमारे दो बोलने के लिए दलित लड़की से शादी करें

Insight Online News

राहुल गांधी यदि दलित लड़की से शादी करते हैं, तो जहां महात्मा गांधी का जातिवाद खत्म करने का सपना पूरा करेंगे वहीं हम दो हमारे दो में भी अपनी मजबूत भागीदारी बनाने में सक्षम होंगे : रामदास आठवले

रांची। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले अपने अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनके बयानों की वजह से सदन में अकसर ठहाके गूंजते हैं।

आठवले ने मंगलवार को फिर से एक बयान दिया है। यह बयान कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर है। आठवले ने कहा कि राहुल गांधी हम दो हमारे दो का नारा बोल रहे हैं। इस वजह से हम दो हमारे दो करना है तो राहुल गांधी को शादी करनी चाहिए। दलित लड़की के साथ शादी करते हैं तो महात्मा गांधी का सपना पूरा होगा, जातिवाद खत्म होगा।

वहीं, पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर भी रामदास आठवले ने प्रतिक्रिया दी। आठवले ने कहा, सरकार के पास कुछ पैसे तो आने चाहिए। हमने लॉकडाउन के बाद 34 लाख करोड़ से ज्यादा का बजट बनाया है। सरकार के पास राजस्व भी आना चाहिए। इस वजह से तेल के दाम बढ़े हैं। कुछ दिन बाद तेल के दाम कम हो जाएंगे। सरकार का जनता को तकलीफ देने का कोई विचार नहीं है।

  • झामुमो को एनडीए में शामिल होने की पेशकश की

रामदास आठवले ने कहा, मेरी पार्टी नरेंद्र मोदी और बीजेपी के साथ एनडीए में हैं। मैंने झामुमो के शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन से अपील की है कि अगर वे भी एनडीए में आते हैं तो यहां भी सरकार झारखंड मुक्ति मोर्चा और बीजेपी की रहेगी। दिल्ली में भी उनको सत्ता मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES