Rajasthan News : राजस्थान में महिलाएं, बच्चे, बूढ़े, दलित और व्यापारी कोई भी सुरक्षित नहीं: वसुंधरा राजे

जयपुर, 09 अक्टूबर । करौली में मंदिर की जमीन के विवाद को लेकर पुजारी को जलाने के मामले में गहलोत सरकार पर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह हमलावर हो गई है। भाजपा के नेता लगातार प्रदेश में बढ़ रही अपराध की घटनाओं को लेकर राज्य सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। करौली के मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि करौली जिले के सपोटरा में मंदिर के पुजारी को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार देने के मामले की जितनी निंदा की जाए, जितना दुख जताया जाए कम है।

उन्होंने लिखा कि राजस्थान में अपराध का ग्राफ जिस गति से बढ़ रहा है, उससे एक बात तो स्पष्ट है कि यहां महिलाएं, बच्चे, बूढ़े, दलित, व्यापारी कोई भी सुरक्षित नहीं है। राज्य की कांग्रेस सरकार को अब अपनी गहरी नींद को त्यागते हुए दोषियों को सख्त सजा दिलाकर परिवार को तुरंत न्याय दिलाना चाहिए।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने लिखा कि प्रदेश में हर तरह के अपराधों की घटनाएं बढ़ती जा रही है। सपोटरा में मंदिर के पुजारी को जिंदा जलाने की घटना यह दर्शाती है कि अपराधियों में कानून का भय समाप्त हो चुका है। प्रदेश की जनता भयभीत है, डरी हुई है, सहमी हुई है, आखिर गहलोत जी आप कब तक अपराधियों के मसीहा बनकर रहोगे। उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने लिखा कि राजस्थान में अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि वे कानून व्यवस्था का मखौल उड़ाने से नहीं चूक रहे। सपोटरा में पुजारी को जिंदा जलाकर मारने की हृदयविदारक घटना से साबित हो रहा है कि प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है लेकिन राजस्थान सरकार हर बार की तरह इस बार भी खामोश है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *