Rajasthan Road Accident : रोडवेज बस एवं बोलेरो केंपर में भिडन्त, चार महिलाओं की मौत, 10 घायल

बाडमेर 11 सितम्बर : राजस्थान के बाडमेर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुशलवाटिका के पास बोलेरो केंपर एवं राजस्थान परिवहन निगम की बस में भिडन्त हो जाने से चार महिलाओं की मौत हो गयी तथा दस अन्य लोग घायल हो गये।

प्राप्त जानकारी के शुक्रवार की रात मृतक एवं घायल सभी सुदाबेरी निवासी है जो बोलेरा कैंपर से लोहावट देवी-देवता के दर्शन कर अपने गांव लौट रहे थे। चौहटन चौराहे से निकलकर कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर सामने से आ रही रोडवेज बस की गोलाई में आमने-सामने बोलेर की भिडन्त हो गई। बस से टकराने के बाद बोलेरो के हिस्से टूट-टूट कर गिर गए। बोलेरो कैंपर में बच्चे, महिलाओं सहित 18 लोग सवार थे। उनमे से चार महिलाओं की मौत हो गयी।

बस और कैंपर के बीच इतनी भंयकर भिड़त थी कि बोलेरो कैपर के पीछे का हिस्सा (ट्रोला) करीब 200 फीट दूर जाकर गिरा। कैंपर में सवार सरीता (20) ,वालीदेवी (45), भंवरीदेवी (22), पप्पु देवी (40), की मौके पर मौत हो गई। 10 लोग घायल हो गए। घटना में घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जोधपुर रेफर किया गया है।

रात को करीब 12 बजे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिह एवं सदर पुलिस जाकिर हुसैन मय जाब्ता घटना स्थल पहुंचकर जायजा लिया।

हादसे की सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर लोक बंधु और जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घायलों से मिल डॉक्टरों से घायलों की स्थिति के बारे में जानकारी ली।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *