HindiNationalNewsPolitics

राजनाथ ने स्वाती मालीवाल प्रकरण पर ‘आप’ पर किया कड़ा प्रहार

नयी दिल्ली, 23 मई : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वाति मालिवाल प्रकरण पर गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान के साथ सत्ता में आयी यह पार्टी झूठ की राजनीति कर रही है और महिलाओं का अपमान करती है।

श्री सिंह ने कहा कि जो सरकार माता-बहनों और बेटियों की सुरक्षा की चिंता नहीं है नहीं कर सकता उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने द्वारका में एक सभा को संबोधित कह रहे थे। इस जनसभा में पश्चिमी दिल्ली प्रत्याशी श्रीमती कमलजीत सहरावत और भाजपा विधायक राजेश गहलोत सहित अन्य नेतागण उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि अपने सरकारी आवास में अपनी ही पार्टी के सांसद पर कथित हमले और दुर्व्यहार की घटना पर 15 दिन तक चुप्पी साधने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अब कह रहे हैं कि मामले की जांच चल रही है।

रक्षा मंत्री ने कहा कि अपने गुरु अन्ना हजारे को धोखा देने वाले अरविन्द केजरीवाल पर दिल्ली की जनता कैसे भरोसा कर सकती है? उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी राजनीति की शुरुआत करने वाले श्री केजरीवाल आज भ्रष्टाचार में आकंठ डूब गए हैं और जेल की सलाखों के पीछे हैं।

श्री सिंह ने कहा कि लोग ‘वर्क फ्रॉम ऑफिस’ या ‘वर्क फ्रॉम होम’ करते हैं, लेकिन दिल्ली मुख्यमंत्री तो “वर्क फ्रॉम जेल” कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अपराध और भ्रष्टाचार करने के बाद भी देश की जनता में लगातार धूल झोंक रहे हैं और विश्व में अपनी छवि एक नैतिकता पूर्ण नेता की बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

श्री केजरीवाल ने अपराध और भ्रष्टाचार करने के बाद भी देश की जनता में लगातार धूल झोंक रहे हैं और विश्व में अपनी छवि एक नैतिकता पूर्ण नेता की बनाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन अब श्री केजरीवाल पूरी तरह उजागर हो चुके हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कथनी और करनी में अंतर नहीं रहा है। वर्ष 1951 से लेकर आज तक घोषणा पत्र में भाजपा सरकर ने जो भी वादे किये उसे अक्षरश: पूरा करने का प्रयास किया है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के साथ कभी गठबंधन न करने की बात कहने वाले केजरीवाल आज कांग्रेस की “बी” टीम बनकर दिल्ली में चुनाव लड़ रहे हैं।

रक्षा मंत्री ने कहा कि उरी और पुलवामा में हुए आतंकी हमले में पाकिस्तान की सरकार का हाथ होने का दावा करने वाले पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद हुसैन, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रशंसा कर रहे हैं, पाकिस्तानी मंत्री इस प्रशंसा का पर राहुल गांधी को उत्तर देना होगा।

श्री सिंह ने दावा किया कि पांच चरण के मतदान सम्पन्न हो चुके हैं और उसमें हुए वोट के अनुमान से तय लगता है कि भाजपा 400 पार के लक्ष्य की ओर आगे बढ़ रही है।

भाजपा ने संसद के दोनों सदनों में बहुमत हासिल कर अनुच्छेद 370 को समाप्त किया। वर्ष 1984 से भाजपा अपने घोषणा पत्र में कहती थी कि अयोध्या की धरती पर भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा। गत 22 जनवरी को माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धर्माचार्यों के मार्गदर्शन में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा की और आज अयोध्या की धरती पर भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि देश की माता-बहन और बेटियों के सम्मान की रक्षा करना सरकार का कर्तव्य है, चाहे वह किसी भी धर्म से हों। भाजपा सरकार ने तीन तलाक को समाप्त करके अपने वादे को पूरा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *