HindiNationalNewsPolitics

राजनाथ सिंह ने मध्य प्रदेश के खंडवा में कांग्रेस को बताया डूबता हुआ जहाज

भोपाल। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के प्रवास के दौरान खंडवा जिले के मांधाता में भाजपा उम्मीदवार ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बाद अब देश में राम राज्य है। उन्होंने भाजपा की लोकप्रियता की बात करते हुए सूरत में निर्विरोध जीत के साथ इंदौर सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार के चुनाव मैदान से हटने का उल्लेख भी किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसा डूबता हुआ जहाज है, जिसकी तली में छेद है। इस जहाज को डूबने से कोई रोक नहीं सकता।

राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने पिछले 10 वर्षों में जो काम किया है, देश की जनता को उसका अहसास है। आज जब भारत कुछ बोलता है तो दुनिया कान खोलकर सुनती है। आप सभी लोग जानते हैं कि भारतीय जनता पार्टी आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। उन्होंने कहा कि बहनों-भाइयों, मुझे लगता है कि कांग्रेस भी डायनासोर की तरह लुप्त हो जाएगी।

रक्षा मंत्री सिंह ने एक बार फिर एक देश एक चुनाव कराने की बात दोहराई। उन्होंने कहा कि विधानसभा और लोकसभा के अलग-अलग चुनाव का सिलसिला अब बंद होना चाहिए। ये चुनाव पांच साल में एक बार में एक साथ होने चाहिए। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अगली बार लोकसभा और विधानसभा के चुनाव एक साथ होंगे। इसके लिए जो भी संशोधन करने की आवश्यकता होगी, हम करेंगे।

खंडवा के बाद रक्षा मंत्री बड़वानी में लोकसभा उम्मीदवार गजेंद्र सिंह पटेल के समर्थन में भी सभा को संबोधित करेंगे। खंडवा और खरगोन-बड़वानी लोकसभा सीट के लिए चौथे चरण में 13 मई को मतदान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *