रामेश्वर उरांव ने राज्यवासियों को दी शुभकामनाएं

Insight Online News

रांची, 13 अप्रैल : झारखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने चैत्र शुक्ल प्रतिपदा हिन्दू नववर्ष एवं चैत्र नवरात्रि की राज्यवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

उन्होंने मंगलवार को कहा कि चैत नवरात्र, रामनवमी, प्रकृति पर्व सरहुल, वैशाखी व रमजान का पवित्र महीना प्रारंभ हो रहा है। उरांव ने सभी राज्यवासियों से अनुरोध किया है कि संकट की इस घड़ी में ईश्वर से कोरोना महामारी से मुक्ति के लिए प्रार्थना करें। साथ ही कहा कि कोरोना के इस संकट की घड़ी में धार्मिक उत्सव का आयोजन ना करें। सामाजिक दूरी का पालन करते हुए घरों में ही रहकर सोशल मीडिया के माध्यम से महोत्सव की एक दूसरे को बधाई दें। सावधानी और एहतियात बरतने की सख्त आवश्यकता है।

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने शक्ति स्वरूपा मां जगदंबा की उपासना का त्योहार चैत्र नवरात्रि की झारखंडवासियों को शुभकामनाएं देते हुए सुख, शांति, समृद्धि की मंगलमय कामनाएं की हैं। प्रवक्ता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने समस्त राज्यवासियों को चैत्र नवरात्र की शुभकामनाएं दी हैं एवं कोरोना महामारी के शीघ्र समाप्ति के लिए देवी मां से प्रार्थना की है। प्रवक्ता राजेश गुप्ता ने भी चैत्र नवरात्र की बधाई देते हुए कहा कि चैत्र के पावन महीने में ईश्वर हमें सभी संकट से मुक्त करें।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *