Ramgarh Crime Update : कैंट एरिया में सड़क निर्माण में युवक ने मांगी रंगदारी, गिरफ्तार

Insight Online News

-नेहरू रोड में जलापूर्ति बंद कराने की युवक ने दी थी धमकी

रामगढ़, 20 अप्रैल : रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र में हो रहे सड़क निर्माण में एक युवक ने रंगदारी मांगी। मंगलवार को रामगढ़ थाना प्रभारी सुशील कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रंगदारी मांगने वाले युवक सूरज राम को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि शहर के नेहरू रोड में सड़क मरम्मत का कार्य चल रहा है। काम में लगे छावनी परिषद के कर्मचारियों के साथ पहले सूरज राम ने मारपीट की और फिर उनसे रंगदारी मांगी।

इस दौरान उसने नेहरू रोड क्षेत्र में लगे पंप हाउस से जलापूर्ति का काम बंद कराने की धमकी भी दी। पुलिस ने कैंट स्टाफ क्वार्टर निवासी युवक सूरज राम उर्फ होकर को गिरफ़्तार किया है।

मामले में छावनी परिषद के स्वच्छता निरीक्षक नितीन ठाकुर में रामगढ़ थाना कांड संख्या 120/21 दर्ज कराई है। सूरज राम ने मजदूरों के साथ मारपीट करते हुए 18 अप्रैल को काम बंद करा दिया था। फिर उसने 19 अप्रैल की सुबह नए बस पड़ाव के समीप स्थित पंप हाउस में आकर कर्मचारियों को धमकी देकर शहर में जलापूर्ति का काम बंद करा दिया था। पुन: उसने 20 अप्रैल को पंप हाउस कर्मी संदीप सिंह के साथ मारपीट करते हुए जलापूर्ति का काम बंद करा दिया था। इससे शहर में करीब एक घंटे तक जलापूर्ति बाधित रही।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *