Ramgarh Update : पुलिस पदाधिकारी ने जोड़ दिए हाथ, कहा “घर में रहे आप”

Insight Online News

रामगढ़, 17 मई : कोरोना का सेकंड वेब काफी खतरनाक है। यह लोगों की जान ले रहा है। घर में रहे तभी आप ज्यादा सुरक्षित हो सकते हैं। यह भावुक बातें सोमवार को एक पुलिस पदाधिकारी ने बाइक से जा रहे दर्जनों लोगों से कहीं। रामगढ़ के सुभाष चौक पर ड्यूटी पर तैनात यातायात थाना के एएसआई भूतनाथ मुंडा ईपास की जांच कर रहे थे।

उन्होंने लोगों से हाथ जोड़कर प्रार्थना की और कहा कि अगर बेहद जरूरी ना हो तो आप घर में ही रहे। जरूरी काम है तो ईपास के साथ ही निकलें। अन्यथा आपको बैरन लौटना होगा। एक जमादार के द्वारा इस तरह चलाया जा रहा जागरूकता अभियान वरीय अधिकारियों को भी दिल को छू गया रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने उस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है उन्होंने अपील की है कि लोग अपने घरों में ही रहे ताकि कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके। एसपी प्रभात कुमार ने राज्य सरकार के द्वारा जारी किए गए निर्देश का अनुपालन करने के लिए भी लोगों से विनती की है। उन्होंने कहा है कि यह सारे नियम लोगों को महामारी से बचाने के लिए लागू किए गए हैं।

बेवजह निकलने वालों पर होगी कार्रवाई

एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुपालन हेतु सभी थाना क्षेत्रों में गस्त लगाई जा रही है। रामगढ़ पुलिस के सभी थाना क्षेत्र के पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों द्वारा बेवजह घर से बाहर निकलने वाले लोगों के ख़िलाफ़ कार्यवाई की जा रही है। ईपास को लेकर शुरू में लोगों को परेशानी हो रही थी। एक-दो दिन में यह प्रक्रिया आसान हो गई है। पहले और दूसरे दिन लोगों को इसके लिए कड़ी चेतावनी दी गई थी। लेकिन अब चेतावनी ना देकर कार्रवाई शुरू की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES