Ranchi Archdiocese dedicates human services : राँची महाधर्मप्रांत की मानवीय सेवाएं लगातार जारी

Insight Online News

आज दिनांक 15/6/2021 को राँची महाधर्मप्रांत के महाधर्माध्यक्ष मननीय बिशप फेलिक्स टोप्पो एवम सहायक धर्माध्यक्ष मानीय बिशप थोयोडोर की अगवाई में फादर रोशन ,फादर सुशील एवम युवा संघ के अध्यक्ष कुलदीप तिर्की , पतरस के सहयोग से रांची जिला के अंतर्गत रांची शहर से दूर जरूरतमन्दों को चिन्हित कर अम्बाटोली, गरसुल, पतराटोली, तेतरटोली, कुसुमबेडा।

डुम्बरटोली में 200 से अधिक परिवारों के बीच चावल,दाल, सोयाबरी, चना, नमक का वितरण कर इस महामारी में उनको छोटा राहत देने का प्रयास किया गया ।

जिसमे बिशप फेलिक्स टोप्पो ने कहा- हम गरीबों की मदद करते रहेंगे! उन्होंने इस कार्य को सफल बनाने के लिए नाजरेत की बहनों युवा संघ के सदस्यों का विशेष धन्यवाद किया!

बिशप थियोडोर ने ये संदेश में कहा कि इस कार्य में हम धर्म नहीं देखते बल्कि हम जरुरतमंद की मदद करते हैंl साथ ही साथ विशप ने सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद किया ।

इस कार्य को सफल बनाने में फादर हुबरतुस बेक हुलहुनडू के पल्ली पुरोहित, फादर रोशन,कैथोलिक युवा संघ के कुलदीप तिर्की, लुइस बाड़ा, अभय,सोनू,अभिजित अम्बर,अभिषेक ,नवल ,ब्रदर सुमित, ब्रदर निखल, ब्रदर अमित, ब्रदर सुजित, सुमन, जयनत, जोर्ज आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *