Ranchi Archdiocese distributed blankets : महाधर्मप्रांत की ओर से बिशप फेलिक्स टोप्पो व बिशप थोयोडोर की अगवाई में जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण

Insight Online News

रांची। रांची महाधर्मप्रांत की ओर से बिशप फेलिक्स टोप्पो व बिशप थोयोडोर की अगवाई में आज सोमवार को नगड़ी के हेथा कोटा में ठंढ को देखते हए गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच स्थानीय लोगों की मदद से ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके बीच 200 कंबल वितरण किया गया l

कर्यक्रम की शुरुआत फादर यूस्टस के द्वारा छोटी सर्वधर्म प्रार्थना से की गयी जिसमे सभी के स्वास्थ्य लाभ की कामना की गयी। मौके पर फादर सुशील ने कहा कि हम कभी जाति या धर्म नही देखते हम बस ये देखते हैं कि कौन सही मायने में जरूरतमंद हैं क्योंकि हमारा मानना है सृष्टिकर्त्ता एक ही हैं जिसे हम मनुष्य अलग अलग नामों से पुकारते हैं।

साथ ही साथ महाधर्मप्रांत के नवनियुक्त युथ कोर्डिनेटर कुलदीप तिर्की ने कहा कि क्रिसमस बिल्कुल निकट है क्रिसमस खुशियों को बांटने का त्योहार है और हम आज उसी खुशी को आपके बीच इस गर्म कपड़े के रूप में लाये हैं जो इस कड़कड़ाती ठंड में आपकी रक्षा करने में मददगार होगी ये हम लोगों की उदारता के कारण आपको दे पाते हैं ।
मौके पर संत अन्थोनी चर्च के पल्ली पुरोहित फादर मोरिस कुल्लू, अभिषेक बाड़ा, JCYA के कार्यकारी अध्यक्ष एल्विन लकड़ा,रवि तिर्की, प्रभाकर तिर्की ,सुमन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *