Ranchi Catholic Archdiocese :आर्चबिशप और सहायक बिशप ने गरीब रिक्शा चालको और विधवाओ के साथ ख्रीस्त जयंती मनाया

Insight Online News

पुरुलिया रोड राँची स्थित आर्चबिशप हाउस में, राँची काथलिक महाधर्मप्रांत ने गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच 20 रिक्शा और विधवाओ को 32 सिलाई मशीन क्रिसमस उपहार में देकर ख्रीस्त जयंती मनाया ।

Rickshaws_1

राँची महाधर्मप्रांत के आर्चबिशप फेलिक्स टोप्पो और राँची महाधर्मप्रांत के सहायक बिशप थिओडोर मस्कारेंहस ने एक साथ मिलकर क्रिसमस केक काटा और क्रिसमस नए वर्ष की शुभकामनाए और आशीर्वाद दिए । लाभुकों का चुनाव एम्. सी. की धर्म्बह्नो के दोवारा किया गया जो अत्यंत गरीब, जिसका परिवार कोविद के समय टूट गया है तथा सिलाई मशीन के लिए विधवा तथा टूटे परिवार को चिन्हित किया गया ।

सहायक विशप ने सभी शुभ चिंतको और एस.सी.जे.एम्. धर्मसमाज को उनकी उदारता के लिए धन्यवाद् किया और अपने संदेश में कहा कि क्रिसमस का त्योहार हमारे लिए खुशी, प्रेम,शांति, एकता और और भाईचारे का त्यौहार है जो हमें एक दूसरे के साथ खुशी बांटने की प्रेरणा देता है । और उसी खुशी और प्रेम को इस उपहार के रूप में बांट रहे हैं।

आर्चबिशप फेलिक्स टोप्पो ने उपस्थि सभी लोगो के लिए और पूरे मानव जाति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किये कि सभी एक साथ रह सके, एक दूसरे की मदद कर सके, यह नया वर्ष प्रगति और उन्नति का वर्ष हो सकेl इस मौके पर एस.सी.जे.एम्. धर्मसमाज प्रोविंशियल सिस्टर मेरी, फा टोबियास टोप्पो, फा यूस्तास, फा सुशील टोप्पो, ब्र जोवेल, ब्र हिलारिउस एम्. सी. धर्मसमाज की धर्म्बहने, कुलदीप और उनके सहयोगी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *