Ranchi Catholic Church Update : राँची रिम्स बरियातू के बाहर चर्च के युवाओं ने बढ़ाये मदद के हाथ

Insight Online News

इस कोरोना महामारी जैसी विकट परिस्तिथि को देखते हुए चर्च के युवाओं ने बढ़ाया मदद के हाथ

आज दिनांक 06/5/2021 को लगातार रिम्स बरियातू के बाहर मुफ्त दोपहर के भोजन का वितरण पहले हाथों को सेनिटाइजर करा कर समाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुवे किया गया ।

राँची महाधर्मप्रांत के महाधर्माध्यक्ष मननीय बिशप फेलिक्स टोप्पो एवम सहायक धर्माध्यक्ष मानीय बिशप थोयोडोर की अगवाई में राँची महाधर्मप्रान्तीय युवा संघ के डायरेक्टर फादर रोशन ,फादर एरेनियुस एवम युवा संघ के अध्यक्ष कुलदीप तिर्की एवम युवा मिलकर रिम्स परिसर में कोरोना महामारी से पीड़ित जरूरतमन्दों के परिजनों ,सभी एम्बुलेंस चालक, रिम्स के गार्ड सफाई कर्मियों के बीच लगभग 500 पैकेट दाल- भात, सब्जी, चिकन ,फल और पीने का पानी का वितरण कर इस महामारी में उनको छोटा राहत देने का प्रयास किया गया ।

मौके पर अध्यक्ष कुलदीप तिर्की ने कहा कि हम प्रत्येक इंसान की समाज के प्रति कुछ ज़िम्मेदारियाँ होती है बस उसी जिम्मेदारी को पूरा करने का संकल्प लिये, हम युवाओं की टीम लगातार एक छोटा प्रयास कर रही है ऐसे विकट परिस्थिति में जरूरतमन्दों को कम से कम एक बार का भोजन उपलब्ध करा पायें ये सेवा कार्य आगे भी जारी रहेगा।

इस कार्य को सफल बनाने में कैथोलिक युवा संघ के अभिषेक बाड़ा अम्बर ,आकाश ,शशि रोहित एक्का ,राजीव जेम्स ,सोनू , मुक्ति मिंज ,आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES