Ranchi Corona Vaccine Center : सांसद संजय सेठ ने टीकाकरण केंद्रों का किया निरीक्षण

Insight Online News

रांची, 01 अप्रैल : रांची के सांसद संजय सेठ ने गुरूवार को शहर में कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर विभिन्न अस्पतालों का निरीक्षण किया। सेठ सबसे पहले रिम्स में कोरोना टीकाकरण केंद्र पर पहुंचे और वहां मौजूद अधिकारियों से इसकी जानकारी ली। टीकाकरण के लिए आए नागरिकों से बातचीत की। नागरिकों से उन्होंने टीकाकरण को लेकर उनका फीडबैक लिया।

सेठ ने बताया कि इस टीकाकरण को लेकर नागरिकों में जबरदस्त उत्साह है। इसके बाद सेठ सदर अस्पताल पहुंचे, जहां टीकाकरण के लिए आए नागरिकों से मुलाकात की। वहीं सदर अस्पताल के अधिकारियों को उन्होंने स्पष्ट निर्देशित किया कि नागरिकों को टीकाकरण के दौरान किसी तरह की समस्या नहीं हो, इसका ध्यान रखा जाए। भाजपा द्वारा सदर अस्पताल और रिम्स परिसर में लगाए गए सहायता केंद्रों में भी सांसद मौजूद रहे।

इस दौरान सांसद ने बताया कि आज से भारत सरकार ने 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों के लिए टीकाकरण शुरू किया है। कोरोना को रोकने की दिशा में यह एक क्रांतिकारी कदम है। आज से 45 वर्ष तक की आयु के सभी लोग टीका ले सकते हैं और अपनी सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं। सेठ ने कहा कि शीघ्र ही कोरोना की वैक्सीन आम जनों के लिए उपलब्ध हो जाएगी। तब सब लोग खुद की रक्षा के लिए कोरोना का टीका का ले सकेंगे।

उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व का परिणाम है कि इतनी जल्दी हमने आम जनता के लिए टीका उपलब्ध करा दिया। यह स्पष्ट करता है कि वर्तमान की सरकार काम करने में विश्वास करती है, सिर्फ बातें नहीं बनाती है। यह टीकाकरण अभियान उन सभी लोगों को भी जवाब है, जो देशभर के कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाने को लेकर तंज कस रहे थे और सरकार से सवाल पूछ रहे थे। ऐसे कई लोगों के सवालों का जवाब है यह टीकाकरण अभियान।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *