Ranchi Crime Update : मोबाइल और चेन छिनैती को दो आरोपित गिरफ्तार

Insight Online News

रांची, 28 मार्च : महानगर के रातू थाना क्षेत्र अंतर्गत मोबाइल और सोने की चेन छिनैती के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूटा गया मोबाइल, वारदात में प्रयुक्त टीवीएस अपाची बाइक और कपड़ा बरामद हुआ है।

पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम ने रविवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि आरोपितों में अर्जुन सिंह कुशवाहा उर्फ अर्जुन सिंह और एक नाबालिग शामिल हैं। दोनों आरोपित शातिर किस्म के हैं। उन्होंने बताया कि 27 मार्च को रातू निवासी संजय कुमार शर्मा की पत्नी बिंदु शर्मा से बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया था।

इसके अलावा 18 मार्च को रातू निवासी अंबरीश नाथ तिवारी की पत्नी सरिता तिवारी से बाइक सवार बदमाशों ने सोने का चेन छीन लिया था। डीएसपी मुख्यालय-दो प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने बिरसा चौक के झाखरा टांड से एक नाबालिग को चोरी के मोबाइल के साथ पकड़ लिया।

पुलिस की पूछताछ में नाबालिग ने अर्जुन सिंह कुशवाहा उर्फ अर्जुन सिंह की जानकारी दी। साथ ही कहा कि दोनों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। अर्जुन सिंह को गुमला जिले के घाघरा से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में अर्जुन सिंह ने सोने की चेन छीनने की घटना में संलिप्तता स्वीकार की है। छापेमारी टीम में किरण कुमार लेंका, पिंटू कुमार, अभिषेक कुमार सिंह लालदेव और रामजीवन सिंह सहित सशस्त्र बल शामिल थे।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.