Ranchi DC & SSP On Flag March : उपायुक्त और एसएसपी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च

Insight Online News

रांची, 22अप्रैल : कोविड-19 संक्रमण के नियंत्रण के लिए स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के पहले दिन जिला दंडाधिकारी-सह- उपायुक्त छवि रंजन और वरीय पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र झा के नेतृत्व में शहर में फ्लैग मार्च किया गया। इस दौरान उपायुक्त छवि रंजन और एसएसपी सुरेंद्र झा ने अल्बर्ट एक्का चौक से रेलवे फुट ओवरब्रिज तक विधि व्यवस्था का जायज़ा लिया। इस दौरान शहर में बेवजह यात्रा कर रहे दोपहिया, चार पहिया वाहन चालकों को चेतावनी देते हुए घर से बाहर न निकलने की सलाह दी गई।

साथ ही प्रशासन के द्वारा आमजनों से अपील भी किया गया कि आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलें अन्यथा अपने घरों पर रहें, सतर्क रहें और सुरक्षित रहें। यह व्यवस्था आप सबों के स्वास्थ्य हित को सर्वोपरि मानते हुए लागू किया गया है। पुलिस-प्रशासन की ओर से बिना काम के घर से बाहर निकलने वालों को भी आगाह करते हुए कहा गया कि यदि कोई व्यक्ति बिना किसी उचित कारण के बेवजह घूमते हुए पाए जाते हैं तो वैसे व्यक्तियों पर आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 एवं भारतीय दंड संहिता के सुसंगत धाराओं के तहत कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

शहर भ्रमण के दौरान उपायुक्त और वरीय पुलिस अधीक्षक ने आवश्यक सेवाओं की खुली दुकान के संचालकों से स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के दौरान सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुपालन की अपील की गई, ताकि कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ा जा सके।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *