Ranchi Hindpiri Murder by Minor : नाबालिग ने की दोस्त की चाकू मारकर हत्या

Insight Online News

रांची, 05 जून : हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के कुर्बान नगर में एक नाबालिग ने दोस्त की चाकू मारकर शनिवार को दिनदहाड़े हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार 17 वर्षीय एक नाबालिग ने अपने ही मित्र इरफान की चाकू से मारकर हत्या कर दी।

थाना प्रभारी ज्ञान रंजन ने बताया कि शनिवार कि सुबह यह सूचना मिली की इरफान को किसी ने चाकू मार दिया है। इसके बाद आनन-फानन में इरफान को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। हालांकि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसी बीच यह जानकारी मिली की इरफान को चाकू मारने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका ही नाबालिग दोस्त है। पुलिस ने शीघ्र कार्रवाई करते हुए आरोपी नाबालिग को निरुद्ध( पकड़) लिया। पूछताछ में नाबालिग ने बताया है कि इरफान उसे हर दिन जान से मारने की धमकी दे रहा था।

इरफान को यह शक था कि नाबालिग ने उसके परिजनों को घर में जा कर यह बताया था कि वह नशा करता है। इसके लिए उसने कई बार अपने नाबालिग दोस्त को मना भी किया था। लेकिन मना करने के बावजूद नाबालिग उसके घर चला गया और परिजनों को इरफान के नशा करने की जानकारी दे दी। जब इरफान को इस बात का पता चला तो वह नाबालिग को जान से मारने के चक्कर मे लग गया।

नाबालिग ने स्वीकार किया है कि उसने मारे जाने के डर की वजह से इरफान की हत्या कर दी। क्योंकि इरफान आज नहीं तो कल उसकी हत्या जरूर कर देता। इरफान लगातार उसकी हत्या का प्रयास कर रहा था।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES