Ranchi News Update : कोरोना संक्रमित मरीज की सहायता के लिए एसएसपी ने गठित की तीन टीम

Insight Online News

रांची, 19 अप्रैल : कोरोना संक्रमितों को समय पर इलाज मुहैया कराने को लेकर रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने एक पहल की है। उन्होंने तीन पुलिस टीम का गठन किया है। ये टीम समस्याओं को न सिर्फ सुनेगी, बल्कि उन्हें मदद भी पहुंचाएगी।लोगों की सहायता के लिए जो तीन पुलिस टीम गठित की गयी है। उसकी पहली टीम रिम्स में तैनात की गयी है। यहां वालंटियर पदाधिकारी के रूप में बरियातू थाना प्रभारी सपन कुमार महथा को तैनात किया गया है।

उनके साथ पुलिस लाइन से चार अतिरिक्त पुलिस कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है। दूसरी टीम सदर हॉस्पिटल में तैनात की गयी है। यहां वालंटियर पदाधिकारी के रूप में लोअर बाजार थाना प्रभारी सतीश को तैनात किया गया है। उनके साथ पुलिस लाइन से चार अतिरिक्त पुलिस कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है और तीसरी टीम पूरे रांची जिला में कहीं भी आवश्यकता अनुसार सहयोग प्रदान करने के लिए गठित की गयी है। इसका वालंटियर पदाधिकारी के रूप में इंस्पेक्टर जॉन मुर्मू की प्रतिनियुक्ति की गयी है।

एसएसपी के द्वारा गठित तीनों टीम को निर्देश दिया गया है कि कोरोना संक्रमित मरीज को हॉस्पिटल में भर्ती होने में मदद करेंगे। हॉस्पिटल प्रबंधन से समन्वय स्थापित कर बेड मुहैया कराने में सहयोग करेंगे। सैंपल कलेक्शन वाले स्थान पर भीड़ एकत्रित नहीं होने देंगे। साथ ही उन्हें कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार व्यवस्थित करने को कहा गया है। टीम के पुलिसकर्मी खुद फेस मास्क, फेस शिल्ड और सैनिटाइजर का प्रयोग करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *