Ranchi Press Club Vaccination : रांची प्रेस क्लब में विशेष टीकाकरण कैंप की हुई शुरुआत

Insight Online News

रांची, 11 मई : रांची प्रेस क्लब में मंगलवार से विशेष टीकाकरण कैंप की शुरुआत हो गई। उपायुक्त छवि रंजन की उपस्थिति में टीकाकरण कैंप की शुरुआत की गई।

इस दौरान उप विकास आयुक्त विशाल सागर, टीकाकरण कैंप के लिए जिला प्रशासन की पदाधिकारियों-कर्मियों की टीम और कई पत्रकार उपस्थित थे। प्रेस क्लब में विशेष टीकाकरण कैंप की शुरुआत के साथ ही कई पत्रकारों ने कोविड-19 का टीका लिया। को-विन ऐप में रजिस्ट्रेशन के बाद इन सभी पत्रकारों को टीका दिया गया।

मालूम हो कि प्रेस क्लब में यह विशेष टीकाकरण कैंप सात दिनों के लिए लगाया गया है। मौके पर उपायुक्त छवि रंजन ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देश पर पत्रकारों का प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण किया जा रहा है। जिला प्रशासन की टीम ने प्रेस क्लब से संपर्क स्थापित किया और आज से विशेष टीकाकरण कैंप की शुरुआत की गई है।

उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि आने वाले समय में जितने भी इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के मुख्य संस्थान हैं। वहां कैंप लगाकर पत्रकारों को प्राथमिकता के आधार पर टीका दिया जाएगा। जिस मीडिया संस्थान में 100-150 से ज्यादा लोग हैं वहां पर कैंप लगाकर जिला प्रशासन की टीम कोशिश करेगी कि जल्द से जल्द पत्रकारों को टीका दिया जा सके।

प्रेस क्लब में विशेष टीकाकरण कैंप की शुरुआत पर उपायुक्त रांची छवि रंजन ने कहा कि पत्रकार 24 घंटे न्यूज़ को कवर करते हैं, कोरोना के दूसरे लहर में अति आवश्यक है कि पत्रकार बंधु भी ससमय अपना टीकाकरण कराएं। प्रेस क्लब में पत्रकारों के लिए कोविड अस्पताल बनाने की तैयारी की जा रही है, उपायुक्त ने की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। प्रेस क्लब के पदाधिकारियों द्वारा बताया गया कि आने वाले कुछ दिनों में अस्पताल पूरी तरह से कार्यरत हो जाएगा, जहां पत्रकारों का इलाज संभव हो सकेगा।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES