HindiJharkhand NewsNews

रांची: लूटपाट करने आए एक अपराधी को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, पुलिस के हवाले किया

रांची। पिठोरिया इलाके में एक अपराधी की भीड़ ने जमकर धुनाई की है। भीड़ के द्वारा अपराधी के हथियार को भी छीन कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। घायल अपराधी को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

बताया जाता है कि खूंटी का रहने वाला एक अपराधी रोहित बैठा अपने एक साथी के साथ हथियार लेकर रांची में बुधवार बाइक लूट की घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचा था। बाइक लूटने के लिए दोनों अपराधियों ने पिठोरिया थाना क्षेत्र के तौसीफ खान नामक युवक को हथियार के बल पर रोक लिया और उससे बाइक लूटने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान तौसीफ खान के द्वारा शोर मचाए जाने पर आसपास के ग्रामीण जमा हो गए।

ग्रामीणों को देखकर दोनों अपराधी मौके से फरार होने की कोशिश करने लगे लेकिन ग्रामीणों ने खदेड़ कर रोहित बैठा नाम के अपराधी को पकड़ लिया। जबकि एक अपराधी भागने में सफल रहा। अपराधी को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने रोहित की जमकर पिटाई की। इस वजह से वह बेहोश हो गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पिठोरिया थाना मौके पर पहुंची। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने अपराधी को पुलिस के हवाले कर दिया। अपराधी के पास जो हथियार था उसे भी ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया।

थाना प्रभारी गौतम राय ने बताया कि बाइक लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए खूंटी के रहने वाले दो अपराधी रांची आए थे। इसमें से एक को ग्रामीणों के द्वारा पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया है। मौके से एक रिवाल्वर भी बरामद किया गया है। बरामद रिवाल्वर में दो गोलियां लोड थी। एक मोबाइल और कुछ पैसे भी बरामद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *