Richa Chadha : अगले प्रोजेक्ट के लिए है तैयार ऋचा चड्ढा, कहा- ओटीटी ने बढ़ा दिए हैं परफॉर्मेंस के स्टैंडर्ड

मुंबई। काफी समय से ऋचा चड्ढा बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रही हैं. कोरोना महामारी की वजह से फिल्म इंडस्ट्री पर बहुत ज्यादा असर पड़ा है। लेकिन अब धीरे-धीरे स्थितियां पहले के मुकाबले काफी हद तक ठीक हो गई थीं लेकिन फिर से कोरोना ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। इस महामारी के समय में भी ऋचा चड्ढा ने अपनी एक्टिंग से धमाल मचा रखा है। उन्होंने वेब सीरीज में भी अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है। उन्हें हाल ही में वेब सीरीज इनसाइड एज के तीसरे सीजन में देखा गया था। ऋचा चड्ढा अब अपने अगले वेब शो सिस सस्पेक्ट्स की तैयारी कर रही हैं। तिग्मांशु धूलिया के जरिए डायरेक्ट की गई इस वेब सीरीज को करके ऋचा बेहद खुश हैं।

Richa_Chadha_1

अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा कि, मुझे हिरोइन की भूमिका निभाना पसंद था जो एक जांच अधिकारी है. शो में एक शानदार ड्रेस है, लेकिन सबसे दिलचस्प हिस्सा एथिकल और स्ट्रेटफोरवॉर्ड कैरेक्टर निभा रहा था। तिग्मांशु के साथ कोलाबोरेट करना उनकी विजन की क्लेरिटी की वजह से रोमांचक था। अभिनेत्री को प्रतीक गांधी, रघुबीर यादव, आशुतोष राणा, शशांक अरोड़ा और जतिन गोस्वामी के साथ देखा जाएगा।

अभिनेत्री का ये भी मानना है कि ओटीटी ने पहले से ही अच्छी तरह से निपुण अभिनेताओं के करियर को आगे बढ़ाया है और परफॉर्मेंस के लेवल को ऊपर उठाया है. ऋचा ने कहा, ओटीटी की एक्सपोटेंशियल ग्रोथ ने प्रतीक गांधी, जयदीप अहलावत, शेफाली शाह और प्रियंका बोस जैसे कई कुशल अभिनेताओं के जीवन में वर्षों को जोड़ दिया है। मुझे खुशी होती है जब वो अपने इंटरव्यू में कहते हैं कि उनके पास तारीखें नहीं हैं। और अपने बिजी शेड्यूल की वजह से दूसरे कमिटमेंट्स को पूरा करने में असमर्थ हैं। ओटीटी ने परफॉर्मेंस के लिए बार बढ़ा दिए हैं।

अगर ऋचा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं, वहीं अभिनेता और पार्टनर अली फजल के साथ उनकी इंपेंडिंग वेडिंग के बारे में भी बातें हैं। जोड़े के इस साल शादी के बंधन में बंधने की संभावना है और शायद कार्ड पर अप्रैल की शादी हो सकती है। अली फजल और ऋचा चड्ढा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में अली फजल ने अपनी हॉलीवुड फिल्म के ढेर सारे पोस्टर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिस पर ऋचा ने उन्हें बधाई दी थी और वो सारे पोस्टर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किए थे।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published.